कुश्ती लीग : यूपी दंगल ने पंजाब रॉयल्स को 4-3 से हराया

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 08:55:41 AM
Wrestling League: UP Dangal beat Punjab Royals by 4-3

नई दिल्ली। यूपी दंगल ने अपने पहलवानों के शानदार तालमेल से गत चैंपियन पंजाब रॉयल्स को प्रो रेसलिंग लीग में गुरुवार को एक रोमांचक मुकाबले में सीरीफोर्ट स्टेडियम में 4-3 से हरा दिया। यूपी ने इस तरह प्रो रेसलिंग लीग में विजयी शुरुआत की और दोनों टीमों के बीच छह मैच तक मुकाबला 3-3 से बराबरी पर था।

सेंचुरियन का विकेट भी न्यूलैंड्स जैसा ही होगा : मार्कराम

लेकिन नितिन ने 57 किग्रा भार वर्ग में उत्कर्ष काले को रोमांचक मैच में 8-7 से हराकर यूपी दंगल को मुकाबले में 4-3 से रोमांचक जीत दिला दी। मुकाबले के पहले बाउट में पंजाब रॉयल्स के जितेंदर और यूपी दंगल के स्टार पहलवान अब्दुराखमोनोव बेकजोद के बीच एक तरफ खेल देखने को मिला। 74 किलोग्राम भारवर्ग के इस मुकाबले में बेकजोद ने चित-पट के आधार पर आसान जीत हासिल करके यूपी को शुरुआती बढ़त दिलाई है।

PBL : मारिन की जीत के साथ हैदराबाद को 3-0 की बढ़त

दूसरे मुकाबले में यूपी टीम की दंगल गर्ल गीता फोगट और ग्रिगोर्जेवा एनास्तसिजा के बीच 62 किलोग्राम में हुआ। शुरुआत से ही इस बाउट में गीता ग्रिगोर्जेवा एनास्तसिजा के खिलाफ जूझती नजर आईं। हाफ टाइम तक 10-2 से गीता पर बढ़त बनाने वाली एनास्तसिजा ने फुल टाइम तक 14-2 से शिकस्त देकर पंजाब को मुकाबले में बराबरी पर ला दिया।

राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्यिनशिप : फाइनल में शशि का सामना सोनिया से

तीसरा मुकाबला 92 किलोग्राम भार वर्ग में पंजाब के मौसम खत्री और यूपी के विक्की के बीच हुआ। शुरुआत में ही बढ़त बनाने वाले मौसम हाफ टाइम तक विक्की से 4-0 से आगे रहे लेकिन दूसरे हाफ में मौसम की इंजरी ने पंजाब को मुश्किल में डाल दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.