यूकी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग के साथ फिर टॉप 100 में

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 05:01:47 PM
Yuki Bhambri with best rankings then in top 100

नई दिल्ली। भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी यूकी भांबरी ने ताइपे चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीतने की बदौलत सोमवार को जारी ताजा एटीपी रैंकिंग में 22 स्थान की लम्बी छलांग लगा कर फिर टॉप 100 में जगह बना ली है। 25 वर्षीय यूकी अब पुरुष एकल रैंकिंग में 83 वें नंबर पर पहुँच गए हैं जो उनकी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग है। यूकी की इससे पहले सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 88वीं थी जो उन्होंने साल 2015 में हासिल की थी।

पीठ दर्द से परेशान धोनी ने कहा, रन बनाने के लिए हाथ ही काफी हैं

यूकी ने ताइपे चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में कल हमवतन रामकुमार रामनाथन को हराकर खिताबी जीत हासिल की थी। एक घंटे 29 मिनट तक चले रोमांचक मुकाबले में यूकी ने रामनाथन को लगातार सेटों में 6-3, 6-4 से हराया। ताइपे चैलेंजर यूकी के करियर का सांतवां चैलेंजर खिताब था।

अब मुम्बई इंडियंस की ओर से खेलेगा यह तूफानी गेंदबाज

फाइनल में हार कर उपविजेता रहे 23 साल के रामकुमार ने भी अपनी रैंकिंग में उल्लेखनीय सुधार किया है और वह 17 स्थान की छलांग लगाकर 116 वें नंबर पर पहुंच गए हैं। युगल रैंकिंग में दिविज शरण एक स्थान के सुधार के साथ 41 वें नंबर पर पहुंच गए हैं। लिएंडर पेस चार स्थान गिरकर 49 वें और पूरव राजा चार स्थान गिरकर 66 वें नंबर पर खिसक गए हैं।- एजेंसी

विराट की यह रिकॉर्ड पारी भी नहीं दिला सकी बेंगलूरु को जीत

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर सैमसन ने की छक्कों की बरसात, तोड़ डाला यह रिकॉर्ड

IPL 11 : धोनी की सर्वश्रेष्ठ पारी भी नही दिला पाई चेन्नई को जीत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.