युवराज फ्लॉप, पंजाब को हरियाणा से मिली हार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 08:13:29 AM
Yuvraj flop Punjab lose to Haryana

नई दिल्ली। क्रिकेट मैदान में वापसी की कोशिशों में लगे स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह अपनी टीम पंजाब को हरियाणा के खिलाफ उत्तर क्षेत्र सैयद मुश्ताक अली ट्राफी मुकाबले में जीत नहीं दिला सके। आईपीएल में वापसी की कोशिशों में लगे युवराज और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह दोनों इस मैच में खेल रहे थे लेकिन पंजाब को यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में शुक्रवार को हरियाणा से पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

बल्लेबाजी पतन पर हायतौबा की जरूरत नहीं: विराट

पंजाब ने नौ विकेट पर 134 रन बनाये जिसमें युवराज ने 16 गेंदों में मात्र आठ रन बनाये। मनदीप सिंह ने पंजाब के लिये सर्वाधिक 30 रन का योगदान दिया। कप्तान हरभजन एक रन बनाकर आउट हुए। हरियाणा के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने 23 रन पर तीन विकेट झटके है।

हरियाणा ने ओपनर हर्षल पटेल के 31 और राहुल तेवतिया के नाबाद 37 रन की बदौलत 17.5 ओवर में पांच विकेट पर 136 रन बनाकर इस सत्र में अपनी पहली जीत हासिल की है। पंजाब के लिए बरिदर शरण ने 19 रन पर तीन विकेट और हरभजन ने 16 रन पर दो विकेट लिए। पंजाब की तीन मैचों में यह पहली हार है जबकि हरियाणा की तीन मैचों में यह पहली जीत है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.