युवराज के खराब प्रदर्शन पर अब इस तेज गेंदबाज ने उठाए सवाल

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 05:36:59 PM
Yuvraj's poor performance now raises questions from the fast bowler

खेल डेस्क। सिक्सर किंग के नाम से महशूर भारत के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में अपने बल्ले से अभी तक प्रभावित करने में असफल रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे युवराज सिंह आईपीएल-11 के शुरुआती तीन मैचों में 12, 4 और 20 रन ही बना सके हैं। इसी कारण अब उनके प्रदर्शन पर सवाल उठने लगे हैं। 

भारतीय टीम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे युवराज सिंह पर अब पूर्व तेज गेंदबाज अजित आगरकर ने सवाल उठाए हैं। आगरकर के अनुसार, अब समय आ गया है कि इस बाएं हाथ के बल्लेबाज पर फैसला लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवराज सिंह को लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब का समर्थन मिल रहा है, लेकिन कितने लंबे वक्त तक ऐसा होता रहेगा?

भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 50 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने वाले मुम्बई के तेज गेंदबाज अजित आगरकर ने कहा कि आईपीएल के पहले मैच में युवराज पर काफी कम दबाव था, लेकिन वह अपने बल्ले से प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि टीम के मध्य क्रम में बल्लेबाजी के लिए युवराज मैदान पर आते हैं, लेकिन इस स्थान पर बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से दूसरे बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ता है।

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने 2007 के टी-20 विश्वकप में भारत को जीत दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसी टूर्नामेंट के इंग्लैंड के खिलाफ हुए एक मैच में उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में लगातार छह छक्के लगाए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.