टी-20 क्रिकेट के इस मैच में लगातार सात छक्के लगने के बावजूद भी नहीं टूटा युवराज का विश्व रिकॉर्ड  

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2019 12:32:05 PM
Yuvraj's world record was not broken even after seven consecutive sixes in this match of T20 cricket

खेल डेस्क। टी-20 क्रिकेट के एक मैच में लगातार सात गेंदों पर सात छक्के लगे, इसके बावजूद भारत के तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह का लगातार छह छक्के लगाने का विश्व रिकॉर्ड नहीं टूट सका।  


loading...

पांचवें टेस्ट में हार के बावजूद पेन को आस्ट्रेलियाई टीम पर गर्व

बांग्लादेश के शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के पहले मैच में अगफानिस्तान की ओर से लगातार 7 गेंदों में 7 छक्के लगे। हालांकि ये छक्के अफगानिस्तान की ओर से किसी एक बल्लेबाज ने नहीं बल्कि मोहम्मद नबी और नजीबुल्लाह जादरान ने मिलकर लगाए। 

अब शाहरूख खान की क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज में बना डाला ये रिकॉर्ड

मोहम्मद नबी और नजीबुल्लाह जादरान ने पारी के 17वें और 18वें ओवर में लगातार सात छक्के लगाए गए। तंदई चतारा द्वारा फेंके गए पारी के 17वें ओवर की तीसरी, चौथी, 5वीं और छठी गेंद पर मोहम्मद नबी ने और नेविले मदजिवा द्वारा डाले गए 18वें ओवर की पहली तीन गेंदों पर नजीबुल्लहा जादरान ने छक्के लगाए। इस प्रकार अफगानिस्तान की ओर से सात गेंदों पर लगातार सात छक्के लग। युवराज  सिंह ने पहले टी-20 विश्व कप में इग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे, जो आज भी एक विश्व रिकॉर्ड है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.