आज हेजल के हो जाएंगे युवी, देखें-संगीत सेरेमनी की pic.

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 12:03:39 PM
आज हेजल के हो जाएंगे युवी, देखें-संगीत सेरेमनी की pic.

चंडीगढ़। युवराज सिंह और हेजल कीच आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले मंगलवार को होटल ललित में मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई। इंग्लैंड से टेस्ट मैच जीतने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम भी शामिल हुई। यहां विराट कोहली ने जमकर डांस भी किया। इससे पहले उनके विवाह की रस्में मंगलवार को शुरू हो हुई थीं।

 

मंगलवार को रिस्पेशन से पूर्व चंडीगढ़ स्थित आइटी पार्क के होटल ललित में युवी और हेजल पहुंचे। हेजल ने अपने हाथों पर युवराज के नाम की मेहंदी लगाई। यह हाईप्रोफाइल शादी जहां क्रिकेट प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। युवराज और हेजल की शादी चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब में होगी।

यहां गुरुद्वारा दफेड़ा साहिब में वे विवाह बंधन में बंधेंगे। हेजल यहां पंजाबी दुल्हन के लिबास में होंगी। युवराज के साथ फेरे लेने के मौके पर वे रेड और गोल्ड कलर की सलवार-कमीज पहनेंगी। ये ड्रेस उनकी होने वाली सास की ओर से है। इस मौके पर वे रानी हार भी डालेंगी, जो युवी की मां शबनम सिंह ने खास तौर पर बनवाया है।

दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन के लिए हेजल ने पीच और गोल्ड कलर की शिफॉन साड़ी रेडी करवाई है। युवी की शादी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने एक स्पेशल डांस तैयार किया था जिसे उन्होंने नए जोड़े के लिए किया। टीम के कप्तान कोहली यहां भी सबसे आगे रहे।

हालांकि इंग्लैंड की टीम इसमें शामिल नहीं हुई। संगीत सेरेमनी में सिंगर रंजीत बावा ने पंजाबी गानों से समा बांधा। इस दौरान विराट डांस फ्लोर पर पहुंच गए। उन्होंने काफी देरतक सिंगर बावा के साथ डांस किया।

इस बीच युवराज भी सिंगर के साथ गाना गाने लगे। रंजीत बावा ने अपने गानों के साथ सभी मेहमानों का दिल जीत लिया। वहां मेहमानों ने कोहली के साथ सेल्फी भी ली। बावा ने युवराज और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर भी शेयर किया।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.