एंजो में दिखी स्टार पिता की झलक, डेब्यू मैच में किया कमाल

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 08:00:52 AM
एंजो में दिखी स्टार पिता की झलक, डेब्यू मैच में किया कमाल

मैड्रिड। फ्रांस के पूर्व स्टार खिलाड़ी और रियल मैड्रिड के कोच जिनेदीन जिदान का बेटा भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ा है और जल्द ही स्टार बनने के लिए कमर कस ली है। जिदान के बेटे एंजो ने सीनियर टीम के साथ डेब्यू मैच में ही कमाल कर दिखाया। उन्होंने अपने पहले ही मैच में गोल कर रिकॉर्ड बना डाला। 

इस गोल के साथ ही यूरोपीय चैंपियन टीम ने कल्चरल लियोनेसा को 6-1 से हराकर कोपा डेल रे फुटबाल में औसत के आधार पर 13-2 से जीत दर्ज करके अंतिम 16 में प्रवेश कर लिया। वहीं, बार्सिलोना को अंतिम 32 के दौर के पहले मुकाबले में हक्र्युलस ने 1-1 से ड्रॉ पर रोका। जिडान के चार बेटों में सबसे बड़े एन्जो रीयल की युवा टीम के लिए खेलते रहे हैं।

फ्रांस और रीयल मैड्रिड के महान खिलाड़ी रहे जिदान ने हाफटाइम में उन्हें उतारा। 21 साल के एन्जो ने अपने पिता की प्रतिभा की बानगी पेश करते हुए गोल किया। जिदान ने कहा कि यदि मैं कोच की हैट उतारकर देखूं तो एक पिता के तौर पर मैं उसके लिए खुश हूं। लेकिन एक कोच के तौर पर मैंने मैच देखा और मैं टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हूं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.