राओनिच से हारकर ज्वेरेव आस्ट्रेलियाई ओपन से बाहर, स्वितोलिना क्वार्टर फाइनल में

Samachar Jagat | Monday, 21 Jan 2019 01:35:16 PM
Zverev losing out to Rovnich in the Swiss Open quarter-finals

मेलबर्न। मिलोस राओनिच से हारकर अलेक्जेंडर ज्वेरेव ऑस्ट्रेलियाई ओपन से बाहर हो गए जबकि अमेरिकी ओपन चैम्पियन जापान की नाओमी ओसाका और एलिना स्वितोलिना ने अंतिम 8 में जगह बना ली। जर्मनी के चौथी वरीयता प्राप्त ज्वेरेव को दुनिया के पूर्व नंबर तीन खिलाड़ी कनाडा के राओनिच ने 6.1, 6.1, 7.6 से हराया । 

साल 2019 का पहला चंद्रग्रहण आज, जानिए ज्योतिषीय दृष्टि से कितना है महत्वपूर्ण

अब 16 वीं वरीयता प्राप्त राओनिच का सामना क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच या फ्रांस के लुकास पाउले से होगा। महिला वर्ग में चौथी वरीयता प्राप्त ओसाका ने लाटविया की अनास्तासिया सेवास्तोवा को 4.6, 6 .3, 6.4 से हराया। अब अंतिम आठ में उसका सामना उक्रेन की स्वितोलिना से होगा जिसने अमेरिका की मेडिसन कीस को 6.2, 1.6, 6.1 से मात दी।

वहीं रिकार्ड 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने की कोशिश में जुटी सेरेना विलियम्स का सामना दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी सिमोना हालेप से होगा जो मां बनने के बाद उनके लिये सबसे कठिन मुकाबला है। चेक गणराज्य की सातवीं वरीयता प्राप्त कैरोलिना प्लिसकोवा ने लगातार तीसरे साल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। उसने स्पेन की गार्बाइन मुगुरूजा को 6.3, 6.1 से हराया। अब उसका सामना हालेप या सेरेना से होगा। 

काबुल में खतरनाक स्तर पर पहुंचा वायु प्रदूषण, अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ी

पौष पूर्णिमा पर आस्था की डुबकी, पावन स्नान के लिए संगम तट पर लगा श्रद्धालुओं का जमावड़ा

 

राशिफल : 21 जनवरी 2019 : नए कार्य की शुरूआत के योग लेकर आ रहा है सोमवार , इस राशि के जातकों को होगा व्यवसाय में लाभ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.