जल्दी करें Mobikwik एप से ओला बुक करने पर मिल रहा है 100% कैशबैक

Samachar Jagat | Monday, 07 May 2018 09:00:48 AM
100% cashback is available when booking the Ola with Mobikk app

इंटरनेट डेस्क। क्या आप भी आलो कैब की सर्विस इस्तेमाल करते है तो आपके लिए खुशखबरी है। अब ओला बुक करने पर आपको 100 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। आजकल अधिकतर लोग खुद की कार खरीदने के बजाय कैब सर्विस का इस्तेमाल करना पसंद कर रहे हैं। मोबाइल से कैब बुक करने वालों की संख्या बढ़ रही है।

इसलिए ग्राहकों की सुविधा के लिए मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक और ओला ने पार्टनरशिप की है। ये दोनों मिलकर कैब बुकिंग की सेवा देंगे। इसके लिए अलग से ओला एप डाउनलोड करने की जरुरत नहीं है। सीधे मोबिक्विक एप से ही ओला बुक कर सकते हैं। इस पार्टनरशिप के ज़रिए Mobikwik यूज़र्स को ओला के पॉकेट फ्रेंडली ऑप्शंस जैसे Ola प्राइम, ओला प्राइम प्ले, ओला प्राइम SUV और Ola Lux  जैसी सुविधाओं का लाभ मिलेगा।

32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ LG K30

ऐसे मिलेगा कैशबैक ऑफर- सबसे पहले अगर एप में ओला बुक करने का ऑप्शन शो नहीं हो रहा है तो इसे अपडेट कर लें। इसके बाद अगर आप Mobikwik एस से कैब बुक करते है तो अभी मोबिक्विक शुरु की पांच यात्राओं पर 50 रुपए के कैशबैक का ऑफर दे रही है।

नई दूरसंचार नीति अगले महीनेः सुंदरराजन

इसके अलावा यह एप रोजाना 1,000 यूजर्स को 100% कैशबैक पाने का मौका भी दे रही है। 100% कैशबैक का ऑफर उन लोगों को मिलेगा जो शाम चार बजे से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से दस बजे के बीच वालेट ट्रैवेल बुक करता है। साथ ही आप मोबिक्विक से ऑटोमैटिक पेमेंट भी कर सकते हैं। इससे दोनों कंपनियों को बराबर का फायदा होगा।

एयरटेल को बड़े अक्षरों में डिस्क्लेमर छापने का निर्देश

वोडाफोन और आसुस की साझेदारी से ग्राहकों को होगा ये फायदा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.