वनप्लस 3T भारत में 2 दिसंबर को होगा पेश

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 03:59:28 PM
वनप्लस 3T भारत में 2 दिसंबर को होगा पेश

नई दिल्ली। इंतजार की घड़ियां हुई खत्म, बेसब्री से इंतजार किए जानें वाले वनप्लस कंपनी के नए स्मार्टफोन को आखिरकार लॉन्चिंग के लिए जल्द ही पेश कर दिया जाएगा। जी हां कंपनी नें अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि कर दी है कि वनप्लस 3T को 2 दिंसबर को पेश किया जाने वाला है।

इन टिप्स को अजमाकर व्हाट्सएप के डिलीट मैसेज भी कर सकते है चैक

फोन के फीचर्स पर नजर डालें तो फ़ोन में एक 5.5-इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दी गई है. साथ ही यह एक 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है जो गोरिला ग्लास 4 से सुरक्षित है। इस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर पॉवर से लैस है। स्मार्टफ़ोन को 16 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश किया गया है।

इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी इसे 6जीबी की रैम के साथ पेश कर रही है। वहीं बात करे इंटरनल स्टोरेज की तो कंपनी इसे दो वेरिएंट 64जीबी  और 128 जीबी में पेश करेगी। स्मार्टफोन में 3400एमएएच की बैटरी दी जा रही है।

फेसबुक लॉगइन किए हुए देखते है पॉर्न तो हो जाइए सावधान!

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का रियर कैमरा सोनी IMX298 सेंसर के साथ लैस किया गया है। साथ ही इसमें एक 16MP का ही फ्रंट कैमरा भी है।

इस तरीके से हुआ कृपाचार्य का जन्म, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जानिए! भगवान विष्णु के 10 अवतारों के बारे में ...

जानें किस तिथि को क्या नहीं खाना चाहिए

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.