पुरानी वोडाफोन सिम को 4जी सिम में बदलने की सुविधा

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 04:53:22 PM
पुरानी वोडाफोन सिम को 4जी सिम में बदलने की सुविधा

जयपुर। वोडाफोन इण्डिया दुनिया के सबसे बड़े 4 जी नेटवर्क को राजस्थान में लाने के अंतिम चरण में प्रवेा कर गया है। कम्पनी ने आज घोषणा की है कि इसके उपभोक्ताओं के लिए  4 जी सिम सर्कल के सभी वोडाफोन स्टोर्स, वोडाफोन मिनी स्टोर्स और मल्टीब्राण्ड आउटलेट्स में उपलब्ध होंगे।

 उपभोक्ता 4 जी इनेबल्ड स्मार्टफोन पर 2 जीबी नि:शुल्क डेटा के आकर्षक ऑफर्स के साथ इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।  कंपनी के बिजनेस हैड (राजस्थान)अमित बेदी ने कहा कि यह ऑफर वोडाफोन के उन मौजूदा उपभोक्ताओं के लिए वैद्य होगा जिनके पास 4 जी इनेबल्ड स्मार्टफोन है और जो अपने मौजूदा सिम को 4 जी रेडी सिम से बदलते हैं। शुरुआत में 4 जी सेवाओं का लांच यूपी-वेस्ट एवं उत्तराखण्ड के चुनिंदा शहरों में किया जाएगा। 

उपभोक्ता एक निर्बाध एक्सचेंज प्रक्रिया के द्वारा अपना 4 जी रेडी सिम पा सकते हैं जिसके लिए उन्हें अतिरिक्त दस्तावेजों की आवयकता नहीं होगी। 4 जी रेडी सिम के साथ वे मौजूदा प्लान्स के अनुसार निर्बाध मोबाइल इन्टरनेट सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे और सेवाओं का कॉमर्शियल लांच होते ही उनका फोन खुद-बखुद 4 जी में अपग्रेड हो जाएगा। शुरुआत में सेवाओं का लॉन्च राजस्थान के चुनिंदा शहरों में किया जाएगा।

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.