एयरसेल ने यूजर्स के लिए एंटीवायरस लाने के लिए Avast के साथ हाथ मिलाया, 30 रुपए होगी कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 10:41:39 AM
Aircel joined hands with Avast to bring Antivirus to users, cost 30 rupees

टेक डेस्क। स्मार्टफोन की पहुंच शहरों में ही नहीं हर गावं तक है। कम कीमत में अगर सभी फीचर्स मिले तो तो हर कोई स्मार्टफोन खरीदने का हकदार है। जब आज के जमाने का फोन पास में है तो इंटरनेट तो होगा ही। स्मार्टफोन में इंटरनेट की मदद से घर बैठे सभी काम आसानी से हो जाते हैं। एक शोध के मुताबिक, 77 फीसदी शहरी यूजर्स और 92 फीसदी ग्रामीण यूजर्स अपने इंटरनेट संबंधित जरुरतों के लिए प्राथमिक तौर पर स्मार्टफोन का उपयोग कर सकते हैं।

जब इतने लोग इंटरनेट का उपयोग करेगें तो जाहिर है फोन को भी खतरा हो सकता है। जब फोन में ढेर सारा डाटा इकट्ठा हो जाता है तो मोबाइल की सुरक्षा और क्वालिटी भी बेकार हो जाती है। इसलिए फोन में किसी एंटीवायरस की जरुरत होती है जिससे फोन को बेहतर तरीके से चलाया जा सके और फोन की सुरक्षा भी बनी रहे। इसके लिए एयरसेल ने कदम उठाया है। एयरसेल अपने यूजर्स के लिए एंटीवायरस लाने की तैयारी में है। इसके लिए एयरसेल ने Avast के साथ हाथ मिलाया है।

दो रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Micromax Canvas Infinity Pro

Avast डिजिटल सिक्योरिटी प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है। खबरों के मुताबिक इस साझेदारी के बाद एयरसेल के 80 मिलियन ग्राहक Avast के मोबाइल सिक्योरिटी और Avast क्लिनअप का एयरसेल प्रोटेक्ट ऑफर के तहत लाभ उठा पाएंगे। इसके लिए एयरसले ग्राहक को एक महीने में 30 रुपए और सालभर के लिए इस सेवा का लाभ उठाने के लिए 205 रुपए देने होंगे। ग्राहक ऑफर का लाभ नए मायएयरसेल एप से उठा सकते हैं। स्मार्टफोन्स के लिए Aircel Cleaner भी जल्द ही 30 रुपए प्रति महीने की दर से उपलब्ध होगा।

इसके अलावा एयरसेल अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आता है। हाल ही में टैरिफ प्लान भी लॉन्च किए है। ये प्लान्स मुंबई के सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किए गए थे। नए टैरिफ प्लान्स पुराने और नए प्री-पेड ग्राहक दोनों के लिए ही है। इन प्लान्स में ग्राहकों को एक साल के लिए STD और लोकल कॉल और 2G डेटा मिलेगा। साथ ही पुराने ग्राहकों के लिए 199 रुपए वाला प्लान भी लॉन्च किया। जिसमें

फेसबुक बच्चों के लिए लाया मैसेंजर किड्स, जिस पर माता पिता रख पाएंगे नजर

ग्राहकों को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल के साथ 2G डेटा मिलेगा। वहीं नए ग्राहकों के लिए इसी तरह का प्लान 178 रुपए में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा पुराने ग्राहक 78 रुपए वाले प्लान का भी फायदा उठा सकते हैं, जिसमें उन्हें लोकल और STD कॉल के लिए 20 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होगा। इसकी वैलिडिटी एक साल की होगी। दूसरी तरफ नए ग्राहकों को इसी तरह के ऑफर के साथ 2GB 2G डेटा भी शुरुआती 6 महीनों के लिए मिलेगा और 70 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जाएगा। इसके लिए उन्हें 88 रुपये का प्लान खरीदना होगा।

राहुल की लोकप्रियता से घबराये बीजेपी नेताओं ने की ओछी बयानबाजी: खाचरियावास

साढ़े पांच सौ पदों पर महिला एवं बाल विकास विभाग ने निकाली सीधी भर्ती

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.