Airtel लेकर आया शानदार ऑफर, मात्र इतने रूपए का रिचार्ज कराने पर मिलेगा चार लाख का जीवन बीमा

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 01:57:29 PM
Airtel 249 recharge will get insurance of four lakh

नई दिल्ली। दूरसंचार सेवाएं प्रदान करने वाली प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को मोबाइल फोन रिचार्ज कराने पर चार लाख रुपए का जीवन बीमा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जीवन बीमा क्षेत्र की कंपनी एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस से करार किया है। 

Rawat Public School

स्मार्टफोन बाजार पर Xiaomi ने कायम किया अपना दबदबा, बिक्री के मामले में निकली सबसे आगे, दूसरे नंबर पर रहा Samsung

दोनों कंपनियों ने सोमवार को यहां संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि इस करार के तहत 249 रुपए का पहला रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को यह बीमा मिलेगा। इसके लिए ग्राहक को पहले रिचार्ज पर ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा और उसके बाद उस रिचार्ज को रिन्यू करने पर बीमा पॉलिसी भी स्वत: रिन्यू हो जाएगी। 

नेत्रहीनों के लिए एक नया मोबाइल एप लाने की तैयारी कर रहा है रिजर्व बैंक, नोटों को पहचानने में मिलेगी मदद

प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि अभी बीमा की सुविधा सिर्फ 249 रुपए के रिचार्ज पर उपलब्ध है। इसके तहत उपभोक्ता को दैनिक दो जीबी डाटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त अनलिमिटेड कॉलिग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेगा। इसकी वैधता 28 दिन की होगी। अगला रिचार्ज भी 249 रुपए से करने पर बीमा पॉलिसी स्वत: रिन्यू हो जाएगी। -एजेंसी 

18 मई के आस-पास भारतीय मार्केट में उपलब्ध हो सकता है Oppo F11 स्मार्टफोन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.