एयरटेल ग्राहक अब यहां फ्री में देख सकते है India Vs New Zealand T20 मैच

Samachar Jagat | Thursday, 07 Feb 2019 03:14:34 PM
Airtel customers can now see in India Vs New Zealand T20 match here

इंटरनेट डेस्क। हाल ही में ट्राई ने नए डीटीएच नियम लागू किए है। जब से ट्राई ने ये नियम लागू किए है तब से उपभोक्ता काफी भ्रमित है। यूजर्स को अपना प्लान को सेलेक्ट करने में काफी परेशानी हो रही है। क्योंकि ट्राई ने टीवी चैनल चुनने का तरीका बदल दिया है।

लेकिन केबल और डीटीएच सर्विस आपरेटर यूजर्स को विभिन्न तरह क आफर प्रदान कर रहे है। इसी सूची में अब एयरटेल ने बुधवार को एक ट्वीट किया है। जिसमें कॉम्प्लिमेंट्री आफर की जानकारी दी है। जो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टी20 मैच से जुडा हुआ है। 

 

एयरटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एयरटेल अपने डीटीएच यूजर्स को गिफ्ट प्रदान करता है। इसके तहत उपभोक्ताओं को भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस मिलता है। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है और वहां इस समय तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। हालांकि इस सीरीज का पहला मैच हो चुका है। 


लेकिन एयरटेल ने यह घोषणा की है कि टी20 सीरीज एयरटेल डिजिटल टीवी प्लेटफॉर्म पर फ्री दिखाई जाएगी। एयरटेल द्वारा जारी सूचना में बताया गया कि 6 फरवरी से 10 फरवरी के बीच चलने वाली टी20 सीरीज को एयरटेल डीटीएच प्लेटफॉर्म पर फ्री में देखा जा सकता है।  


दरअसल, डीटीएच आपरेटर ने बताया कि एयरटेल डिजिटल टीवी अपने यूजर्स को सभी मैचों को स्टार स्पोर्ट 1, स्टार स्पोर्ट 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट 1 हिंदी एचडी पर फ्री में देख सकते है। इसके साथ ही हाल ही में ट्राई ने नए नियम के मुताबिक ग्राहको को अब उन चैनलों का भी भुगतान करना होगा, जो कि वो देखना चाहते है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.