एयरटेल के 300 रुपए से भी कम कीमत के इस प्लान में मिल रहा रोजाना 1जीबी डाटा

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 08:29:42 AM
Airtel is giving 1GB data at 289rs plan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। एयरटेल ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए हाल ही में सस्ता प्लान पेश किया है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही कई  सारी सुविधाएं मिलेगी। इस समय टेलीकॉम इंडस्ट्री में कड़ी प्रतिस्पर्धा बनी हुई है। इसी को देखते हुए एयरटेल ने इसका सामना किया है। एयरटेल ने यह नया प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए उतारा है जिसकी कीमत 300 रुपए से भी कम है। तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से-

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और तीन रियर कैमरे वाला OnePlus 6T इस दिन होगा लॉन्च

289 रुपए वाला प्लान- देश की दूसरी सबसे बड़ी मोबाइल ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल नया ऑफर लेकर आई है जिसकी कीमत 289 रुपए है।एयरटेल के इस प्‍लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्‍स की सुविधा दी जा रही है। ग्राहकों को इसके अलावा प्रतिदिन एक जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। एयरटेल के इस प्‍लान की वैधता 48 दिनों की होगी। 

ब्लोपुनक्त ने भारतीय टेलीविजन बाजार में प्रवेश के साथ पेश की 43 इंच टीवी

इसके अलावा एयरटेल ने 299 रुपए वाला प्लान भी पेश किया है। इसमें यूजर्स को  अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्‍स की सुविधा के साथ रोजाना 1.4 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 42 दिन की होगी। इस तरह इस प्लान में आपको 4 जीबी अतिरिक्‍त डेटा के लिए आपको 10 रुपए और खर्च करने होंगे वहीं 6 दिन की वैधता भी कम मिलेगी। आपको बता दें कि एयरटेल ने बीते दिनों तेजी से वॉयस ओवर एलटीई (वीओएलटीई) सेवाएं देना शुरू किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहां 4जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है, वहां एयरटेल वीओएलटीई द्वारा किया जा रहा कॉल 3जी/2जी नेटवर्क से होता है। 

यह कंपनी दे रही है 300Mbps की स्पीड से डाटा, कीमत 1,699 रुपए

अमेजन पर ग्रांड सेल में Huawei P20 Pro पर मिल रही है 10 हजार रुपए की छूट

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.