एयरटेल विंक म्यूजिक वीडियो स्ट्रीमिंग क्षेत्र में उतरी

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 02:26:39 PM
Airtel Wink Goes to Music Video Streaming Area

नयी दिल्ली। दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने ऑनलाइन म्यूजिक वीडियो क्षेत्र में उतरने की घोषणा की है। कंपनी का लक्ष्य दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों के 20 करोड़ संभावित उपयोक्ता हैं। भारती एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (कंटेंट एंड एप्स) समीर बत्रा ने यह घोषणा करते हुए कहा कि दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों तथा ग्रामीण इलाकों में एक बड़ी आबादी ऐसी है जो संगीत सुनना चाहती है और साथ ही वीडियो भी देखना चाहती है। इनमें एयरटेल और गैर-एयरटेल दोनों तरह के उपयोक्ता शामिल हैं। 

भवक के संगीत प्लेटफार्म का दावा है कि उसके प्रयोगकर्ताओं की संख्या 10 करोड़ है। बत्रा ने कहा, ‘‘विंक ट्यूब के उपयोक्ताओं के पास यह विकल्प होगा कि वे जो गाना देखना चाहते हैं उसका वीडियो देख सकें। यदि वे सिर्फ गाना सुनना चाहते हैं तो यह विकल्प भी उनके पास होगा। बत्रा ने बताया कि यह एप 12 क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगा। इनमें कन्नड़, तेलुगू, तमिल और भोजपुरी शामिल हैं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.