पिछले हफ्ते लॉन्च हुए अमेजन के इस एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन की आज सभी ग्राहकों के लिए होगी बिक्री

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 08:23:38 AM
Amazon's Exclusive smartphone will be available for all customers from today

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अमेजन ने अपना एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन 10.or D2 को पिछले सप्ताह ही में भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 27 अगस्त को केवल Amazon Prime मेंबर्स के लिए रखी गई। वहीं आज यानी 28 अगस्त को दोपहर 12 बजे से इसकी बिक्री सभी ग्राहकों के लिए खोल दी जाएगी।

कीमत और ऑफर- यह फोन दो वेरियंट में पेश किया गया है। फोन को ब्लैक और गोल्ड दो कलर वेरियंट में पेश किया गया है। इसके 2 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 6,999 रुपए और 3 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 7,999 रुपए है।  अगर ग्राहक इस फोन को खरीदते है तो उन्हें Reliance Jio 2200 रुपए का कैशबैक देगा। फोन को पीएनबी और इंडसइंड बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।  साथ ही इस पर 1,000 रुपए का एक्सचेंज एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जाएगा। Amazon Prime ग्राहकों को एक साल की अतिरिक्त वारंटी भी दी जाएगी।

10.or D2 के स्पेसिफिकेशन्स- इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1440×720 पिक्सल है। टेनॉर डी2 स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए 1.4 गीगाहर्ट्ज का स्नैपड्रैगन का 425 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड के 8.1 ओरियो वर्जन पर काम करता है। साथ ही ग्राफिक्स के लिए फोन में अड्रेनो का 308 GPU दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3200 mAh की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में 13 मेगापिक्सल का और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 2 जीबी रैम + 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 3 जीबी रैम + 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट्स में लॉन्च किया गया है। इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट के साथ अलग से मेमरी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

वॉट्सएप ने संदेश के मूल स्रोत का पता लगाने की प्रौद्योगिकी लाने के लिए किया इनकार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.