एम्ब्रेन ने एक और ब्लूटूथ स्पीकर लांच किया

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 02:00:20 PM
एम्ब्रेन ने एक और ब्लूटूथ स्पीकर लांच किया

 एम्ब्रेन इंडिया, ने एक और पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के लांच की घोषणा की।  पावर बैंक्स की प्रगतिशील सफलता से उत्साहित कंपनी ने बीटी 5000 के साथ अपने ऑडियो डिविजन का विस्तार किया है। शानदार साउंड क्वालिटी और अपने तरह के अनूठे आउटपुट की वचनबद्घता के साथ पोर्टेबल स्पीकर ‘अनुुभवी शौकीनों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

कंपनी के निदेशक गौरव दुरेजा ने कहा कि  एक लैंसेट स्टै्रप से सुसज्जित यह स्पीकर आपको कहीं पर भी हुक करने, हैंग करने अथवा स्टै्रप करने में सक्षम बनाएगा। इस ब्लूटूथ स्पीकर की डिजाइन काफी सख्त है एवं यह काले और नीले रंग के खूबसूरत शेड्स में उपलब्ध है। इसका लुक सुरुचिपूर्ण एवं टें्रडी है।

 केवल 1499 रुपए में उपलब्ध यह स्पीकर इन-बिल्ट मैग्नेटिक ट्रंपेट से पावर्ड है, जो पर्सेप्टिबल ऑडियो आउटपुट की क्वालिटी में सुधार करता है,यह आपको तेज एवं बेहद स्पष्ट साउंड उपलब्ध कराता है। 400एमएएच की बैटरी से युक्त इस डिवाइस को आप आसानी से ट्यून कर सकते हैं, और नॉन स्टॉप संगीत और प्लेबैक का 6 से 8 घंटे तक लुत्फ उठा सकते हैं। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.