Apple के CEO टिम कुक ने ट्विटर पर बदला अपना नाम

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 03:16:26 PM
Apple CEO Tim Cook changes his name on Twitter

इंटरनेट डेस्क। Apple के CEO टिम कुक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना नाम बदल​ लिया है। उन्होंने अपना नाम टिम कुक से टिम एप्पल से कर लिया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया कि क्योंकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोलान्ड ट्रंप ने अमेरिकी कार्यबल नीति परामर्श बोर्ड की बैठक में उद्योगपतियों के संबोधन में अमेरिका में बडा निवेश करने के लिए कुक की तारीफ की थी। इस दौरान ट्रंप ने टिम कुक को टिम एप्पल कहा। इसके बाद टिम कुक ने ट्विटर अपने नाम के आगे Apple का लोगो लगा कर अपना नाम- 'टिम एप्पल' कर लिया। 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि हमारे पास बहुत सी कंपनियां आ रही है। टिम जैसे लोग, आप सभी विस्तार कर रहे है। ऐसी चीजें कर रहे है जो कि मैं वास्तव में आपको शुरू से कहनाा चाहता था। मेरा आशय है कि आपने वास्तव में हमारे देश में एक बडा निवेश किया है। हम इसकी बहुत सराहना करते है, टिम एप्पल। 

हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब मजाक बनाया गया। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि यहां देखे, यह टिम एप्पल हैं. एप्पल फाउंडर स्टीव एप्पल का बेटा। तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि एक टिम एप्पल आपको डॉक्टरों से दूर रखेगा। 

आपको बता दें कि एप्पल आईफोन, स्मार्टवॉच जैसे डिवाइस बनाती है। इसके अलावा कंपनी लोगों की जानकारी सुरक्षित करने के लिए कई तरह की योजना भी बना रही है। दरअसल, टिम कुक ने 2011 में कंपनी के सीईओ का कार्यभार संभाला था। उस समय कंपनी का टर्नओवर करीब 350 डॉलर का हुआ करता था।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.