इस एप पर गेम खेले और जीते एपल आईपैड, यह कंपनी दे रही ऑफर

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 08:29:41 AM
Apple iPod can win Vodafone app by playing games

दिल्ली। फुटबॉल को लेकर लोगों में दीवानगी को बढ़ाने के लिए वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए एक इनामी पेशकश लेकर आया है जिसके तहत ग्राहक 'माय वोडाफोन एप' पर एक गेम खेलकर आसानी से आईपैड मिनी जीत सकते हैं।

रेडमी 6 और रेडमी 6A हुआ यहां लांच ,कीमत जानकर आप रह जाओगे हैरान

वोडाफोन की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, उपभोक्ता को एप पर गेम खेलना होगा और अंक (प्वाइंट) स्कोर करने होंगे। इसका आयोजन 11 जून से 15 जुलाई 2018 के बीच किया जाएगा। वोडाफोन के 'गैट-सैट-गोल' प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए एप पर गोल करके अंक जुटाने होंगे।

रिचार्ज और बिलों का भुगतान करके ज्यादा स्कोर या अंक जुटाए जा सकते हैं। सबसे ज्यादा अंक एकत्र करने वाले को बंपर पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। बंपर पुरस्कार विजेता को 1 लाख रुपए का यात्रा वाउचर भी मिलेगा।

पूल पार्टीज में पानी के अंदर फोटोग्राफी के लिए लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे छोटा 4जी फोन

कंपनी का कहना है कि ' माय वोडाफोन एप’ पर इस अनूठे प्रस्ताव के साथ वोडाफोन इंडिया का उद्देश्य अपने डिजिटल उपभोक्ताओं के लिए फीफा के इस सत्र को कई गुना रोचक बनाना है। आपको बात दे यह उन व्‍यक्ति के लिए सुनहरा मौका है, तो गेम खेलने के सोखीन होते है। अगर आपको गेम में रुची है। तो आप यह ऑफर आसानी से पा सकते है। बस आपको गेम के इन रुल के हिसाब से चलना हाेगा। माना जाए जो यह एक आईपैड जीतने का सुनहरा अवसर है।

वॉट्सएप पर बिना ईयरफोन वॉयस मैसेज सुनने का यह तरीका आपको शायद ही पता होगा

स्मार्टफोन की स्लो स्पीड को बेहतर बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

एंड्रॉयड डिवाइस के इन सीक्रेट फीचर के बारे में आपको शायद ही पता होगा लेकिन ये हैं बड़े काम के

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो vs मोटो जी6 में किसके फीचर्स है दमदार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.