Asus ने लांच किया अपना जेनफोन लाइव एल2 स्मार्टफोन, ये है शानदार फीचर

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2019 10:25:20 AM
Asus launches its Genfone Live L2 smartphone, this is a great feature

इंटरनेट डेस्क। Asus ने अपना एक नया स्मार्टफोन को लांच किया है। कंपनी ने जेनफोन लाइव एल2 स्मार्टफोन को लांच किया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को कंपनी ने ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। जो कि जेनफोन लाइव एल1 का उत्तराधिकारी है। बता दें कि जेनफोन लाइव एल1 पिछले साल मई में लांच किया गया था। तो वहीं जेनफोन लाइव एल2 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8 ओरियो पर काम करता है। हालांकि अभी इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन रॉकेट रेड और कॉस्मिक ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। 

Rawat Public School


जेनफोन लाइव एल2 के फीचर
यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट है। इसके साथ ही यह एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित जेनयूआई 5 पर काम करता है। इसके साथ इसमें 5.5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्पले दिया गया गया है। जो कि 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। यह स्मार्टफोन क्वॉडकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 दो प्रोसेसर विकल्प के साथ आएगा। 

इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल/ 8 मेगापिक्सल का एफ/2.0 अपर्चर का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी के लिए कंपनी 5 मेगापिक्सल का एफ/2.4 अपर्चर का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 2 जीबी रैम के सा​थ आएगा। तो वहीं इसमें 16 जीबी और 32 जीबी का स्टोरेज दिया जा सकता है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ा सकते है। 

इस स्मार्टफोन में कनक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, 4जी एलटीई सपोर्ट और माइक्रो यूएसबी 2.0 मिलेगी। वहीं इसमें 3000 एमएएच की बैटरी और 3.5 एमएम जैक के साथ आएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.