ब्लैकबेरी ने कन्फर्म की अपने KeyOne Android Phone की लॉन्च डेट

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 09:40:27 PM
Blackberry confirm its KeyOne Android phone's launch date

इस वर्ष की शुरुआत में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में, ब्लैकबेरी स्मार्टफोन ब्रांड के साथ ब्लैकबेरी KeyOne के संकेत भी देखे गए थे। इस हैंडसेट में ब्लैकबेरी का आइकोनिक फिजिकल कीबोर्ड और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पाया जाएगा। यह हर किसी के चाय का कप नहीं है, लेकिन यह अविश्वसनीय फोन की तरह दिखता है।

यदि आप इस फ़ोन को लेना चाह रहे हैं, तो आपको यह जानकर प्रसन्नता होगी कि आपको लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

यूके में, जहां ब्लैकबेरी का ब्रांड अभी भी बहुत मांग है, Carphone warehouse में KeyOne 5 मई से £ 499 तक में उपलब्ध होगा। प्री-ऑर्डर्स पहले ही शुरू हो गए हैं। अगर आप उस लम्बे समय तक इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप लक्जरी डिपार्टमेंट स्टोर, सेल्फ्रिजस से आज ही इस फ़ोन को ले सकते हैं। 

अफसोस की बात है, कनाडाई punters को थोड़ी देर इंतजार करना होगा। ब्लैकबेरी के पैतृक घर होने के बावजूद, यह डिवाइस मई के बाद लॉन्च होगा। प्री-ऑर्डर 18 मई को शुरू होंगे और Bell, Bell MTS, Rogers, SaskTel और TELUS बिज़नेस के साथ KeyOne $199 दो साल का कॉन्ट्रैक्ट है। 

इसका यूएस लॉन्च 31 मई को होगा, जहां आप $ 54 9 के लिए अनलॉक किए गए कीऑन को चुन सकते हैं। टीसीएल के अनुसार, जो KeyOne का निर्माण करता है, कीबोर्ड वाला मोबाइल इस गर्मी के बाद स्प्रिंट पर उपलब्ध होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.