BSNL ने अपने 349 रूपए वाले प्लान की वैधता अवधि बढ़ाई, अब इस प्लान के तहत इतना डाटा मिलेगा प्रतिदिन फ्री

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 11:54:44 AM
BSNL has extended its validity period of 349 rupees plan

इंटरनेट डेस्क। अगर आप भी BSNL यूजर हैं और आप बीएसएनएल का 349 रूपए वाला प्लान लेते हैं तो अब आपको इस प्लान में ज्यादा फायदा होगा। आपको बता दें कि हालहि में BSNL ने अपने पुराने  प्लान में बदलाव कर इसकी वैधता और डाटा को बढ़ा दिया है। इससे यूजर्स को काफी फायदा होगा। जहां पहले यूजर्स को इस प्लान के तहत 54 दिनों की वैधता मिलती थी वहीं अब वैधता अवधि को बढ़ाकर 64 दिन कर दिया गया है।

RBI ने दी चेतावनी, अगर ये एप मोबाइल पर करते हैं डाउनलोड तो गंवानी पड़ सकती है जीवन भर की पूंजी

इसके साथ ही प्लान के तह​त ​प्रतिदिन मिलने वाले 1 जीबी डाटा को बढ़ाकर 3.2 जीबी कर दिया गया है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 204.8 जीबी डाटा मिलेगा, इसके साथ ही यूजर्स को 100 एसएमएस प्रतिदिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। आपको बता दें कि कॉलिंग की सुविधा दिल्ली और मुंबई क्षेत्र में उपलब्ध नहीं है।

Radmi Note 7 स्मार्टफोन इस दिन होगा भारत में लांच, इवेंट में शामिल होने के लिए ऑनलाइन टिकट बिक्री हुई शुरू

गौरतलब है कि BSNL  नए-नए प्लान लाकर दूसरी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर दे रहा है, इससे पहले बीएसएनएल अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 54 दिनों की वैधता वाला प्लान लेकर आया है। 298 रूपए वाले इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, लोकल और नेशनल रोमिंग के साथ रोजाना 1 जीबी 3 जी डाटा मिलेगा। प्लान की एफयूपी लिमिट खत्म होने के बाद नेट स्पीड घटक 40 केबीपीएस हो जाएगी। 

You and Realme Days सेल हुई शुरू, Realme स्मार्टफोन की खरीद पर विशेष छूट के साथ मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर

अब Amazon और Flipkart जैसी ऑनलाइन कंपनियां नहीं दे सकेंगी कैशबैक और बंपर डिस्काउंट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.