BSNL ने अपने इस प्लान में किया बड़ा बदलाव, यूजर्स के लिए आई बुरी खबर

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 03:22:01 PM
BSNL has made big changes in this plan, bad news for users

इंटरनेट डेस्क। BSNL अपने यूजर्स के लिए नए—नए प्लान जारी कर रही है। तो वहीं अपने पुराने प्लान में बदलाव कर रही है। लेकिन इसके साथ ही BSNL ने अपने 99 रुपए के प्लान की वैधता को लेकर बदलाव किया है। हालांकि इस बार BSNL ने अपने 319 रुपए के प्लान में बदलावा किया है। इस प्लान की कंपनी ने वैधता घटा दी है। इससे पहले कंपनी ने 99 रुपए के प्लान की वैधता को 2 दिन घटाया था। तो वहीं अब 319 रुपए के प्लान की वैधता को 6 दिन कम कर दिया है। BSNL सब्क्राइबर्स 319 रुपए के प्लान के साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते है। 


लेकिन बता दें  कि इस प्लान में मुंबई औैर दिल्ली ​सर्किल की फ्री कॉलिंग सुविधा नहीं है। ये प्लान उन BSNL यूजर्स के लिए बेहतर प्लान था, जो कि किसी डेटा या इंटरनेट सेवा का उपयोग करते है। BSNL के इस प्लान की वैधता पहले 90 दिन थी, लेकिन कंपनी ने इसमें कटौती करते हुए 84 दिन कर दिया है। 


गौरतलब है कि जनवरी में भी कंपनी ने अपनी कुछ प्लानस को लेकर बदलाव किया था। जो कि यूजर्स को कुछ रास नहीं आया था। दरअसल, BSNL ने सिम रिप्लेसमेंट चार्ज को 10 रुपए से बढाकर 100 रुपए कर दिया था। कंपनी ने यह इजाफा 10 गुणा किया था। टेलिकॉम की रिपोर्ट के अनुसार पहले BSNL यूजर्स को 4जी सिम कार्ड मात्र 19 रुपए में मिल रहा ​था। लेकिन अब इसकी कीमत बढाकर 100 रुपए कर दी है। 

दरअसल, यह एसटीवी खासतौर पर उन यूजर्स के लिए लांच किया था जो कि इंटरनेट को ज्यादा यूज करने की बजाय अपने मोबाइल का उपयोग केवल वॉयस कॉलिंग के लिए करते है। यह प्लान फीचर फोन उपयोग करने वाले यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.