बीएसएनएल ने 15 अगस्त पर पेश किया फ्रीडम ऑफर, 9 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 02:40:33 PM
BSNL launched the Freedom Offer on August 15, Unlimited data and calling in 9 rupees

टेक डेस्क। इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों के लिए कई सारे ऑफर लेकर आया है। बीएसएनएल ने 15 अगस्त पर यूजर्स के लिए 'फ्रीडम ऑफर’ पेश किया है। इसका सबसे बड़ा फायदा छोटे शहरों तथा कस्बों के उपभोक्ताओं को होगा। यह प्रीपेड मोबाइल ऑफर है। इसमें उपभोक्ताओं के लिए कम अवधि तथा कम मूल्य के साप्ताहिक एवं रोजाना इस्तेमाल के दो कॉम्बो स्पेशल टैरिफ वाउचर पैक उपलब्ध कराए जाएंगे।

यूजर्स की प्राइवेसी को देखते हुए पेश हुआ ऑपरेटिग सिस्टम एंड्राइड का नया संस्करण 'पाई’

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 72वें स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर इस 'फ्रीडम ऑफर’ में अनलिमिटेड कॉलिंग सहित डाटा और एसएमएस की सुविधाएं भी मिलेगी। साथ ही यूजर्स अपने मनपसंद की रिंग बैक टोन भी फ्री में लगा सकते हैं। आपको बता दें कि बीएसएनएल के इस फ्रीडम ऑफर में मिलने वाले वाउचर का फायदा 10 अगस्त से लिया जा सकेगा। यह सुविधा राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध कराई जाएगी।

अमेजन पर आज प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा Xiaomi MI A2, मिलेगा 2,200 रुपए का कैशबैक और 4.5TB डाटा 

अब बात करें कि इसमें मिलने वाले फायदों की तो बीएसएनएल के 29 रुपए वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डाटा, रोजाना 100 मैसेज और असीमित गाने बदलने की सुविधा के साथ नि:शुल्क पीआरबीटी की सुविधा मिलेगी। इसमें 2जीबी डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 80 केबीपीएस हो जाएगी। बीएसएनएल के 29 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 7 दिन की होगी। इस प्लान में  दिल्ली एवं मुंबई में नेशनल रोमिंग लगेगी। इसके साथ ही बीएसएनएल ने 9 रुपए वाला प्लान भी पेश किया है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, दिल्ली तथा मुंबई को छोड़कर नेशनल रोमिंग, अनलिमिटेड डाटा जिसकी स्पीड दो जीबी के बाद 80 केबीपीएस हो जाएगी। साथ ही रोजाना के 100 मैसेज भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 1 दिन की होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.