डाटाविंड ने लांच किया नया ब्राउजिग ऐप मेरानेट

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 10:44:24 AM
DataWind Launches New Browsing App My Net

जकार्ता। इंटरनेट सुविधायुक्त इलेक्ट्रॉनिक गैजेट बनाने वाली कंपनी डाटाविंड ने इंडोनेशियाई बाजार में प्रवेश करते हुये अपना ब्राउजिग ऐप मेरानेट लांच करने की घोषणा की है। कंपनी ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि यह उसका पेटेंट ब्राउजिग ऐप है जो इंडो 99 हजार इंडोनेशियन रूपिया के भुगतान पर डाउनलोड किया जा सकता है।

बैंक खाता, पैन, सिम से आधार जोडऩे की समयसीमा वैध

यह शुल्क एक साल तक अनलिमिटेड ब्राउजिग के लिए है। कंपनी ने कहा कि इंडोनेशियाई बाजार में प्रवेश करने के दौरान उसकी सेवाओं को लांच करने के मौके पर भारतीय दूरसंचार सचिव अरुणा सुंदरराजन, वियतनाम के राष्ट्रीय सूचना एवं संचार रणनीति संस्थान के उप महानिदेशक त्राण मिन्ह तुआन, इंडोनेशिया के डाक एवं आईसीटी परिचालन महानिदेशक अहमद एम. रामली भी मौजूद थे।

वोडाफोन ने पेश किया इंटरनेशनल रोमिंग प्‍लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा

डाटाविंड के एशिया प्रशांत प्रमुख रूपेंद्र सिह ने यह जानकारी देते हुये कहा कि स्थानीय टेलीकॉम ऑपरेटरो डाटामी, टेल्कमसेल और हचिसन 3 के साथ साझेदारी कर अनलिमिटेड डाटा फ्री ब्राउजिग की पेशकश की गयी है। ग्राहक इन नेटवर्कों पर मेरानेट ब्राउज़र का उपयोग नि:शुल्क कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें अपने डाटा प्लान का उपयोग नहीं करना होगा।

लांच हुआ साइकिल शेयरिंग ऐप मोबीसी

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में इंटरनेट बुनियादी जरूरत है। लेकिन, महंगे डाटा की वजह से लोग इसका पूरा उपयोग नहीं कर पाते हैं। डाटाविड का उद्देश्य महंगाई की दीवार को समाप्त करना है। इसी को ध्यान में रखते हुये मेरानेट ऐप के लिए डाटा स्पांसर करने के उद्देश्य से डाटामी, टेल्कमसेल और हचिसन 3 को भागीदार बनाया है। इनकी मदद से 2.1 करोड़ उपभोक्ताओं तक पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.