डेल ईएमसी ने कम्प्यूटिंग पोर्टफोलियो का किया विस्तार

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 04:49:13 PM
 डेल ईएमसी ने कम्प्यूटिंग पोर्टफोलियो का किया विस्तार

डेल ईएमसी ने नई हाई परफॉर्मेंस कम्प्यूटिंग (एचपीसी) क्लाउड पेशाकों , सॉफ्टवेयर, सिस्टम्स एवं कस्टमर सक्सेस की घोषणा की। इसका केंद्रण निरंतर एचपीसी को सभी आकार के उद्यमों को उपलब्ध कराने और एचपीसी टेक्नॉलॉजी इनोवेांस तथा एचपीसी समुदाय को आधुनिक बनाने पर है। 

 साईकल कंप्यूटिंग की ओर से नई क्लाउड बस्र्टिंग सेवाएं, क्लाउड ऑर्केस्ट्रेान एवं मैनेजमेंट संभव बनाएंगी, तीन सबसे बड़ी क्लाउड सेवाओं जैसे एज्य़ोर, एडब्लूएस एवं गूगल को कनेक्ट करेंगी। इसके साथ ही इस तिमाही डेल ईएमसी ग्राहकों को इंटेल एचपीसी ऑर्केस्ट्रेटर पेश करेगा एवं हाई परफॉर्मेंस कंप्यूटिंग सिस्टम का इंस्टॉलेान, मैनेजमेंट एवं मेंटेनेंस सुगम बनाने में मदद करेगा। 

मनीष गुप्ता, डायरेक्टर एवं जनरल मैनेजर, इन्फ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूांस ग्रुप, डेल इंडिया ने कहा कि हाल के सालों में हाई परफॉर्मेंस कंप्यूटिंग ने लाईफ साईंसेस, हेल्थकेयर, आरएण्डडी के क्षेत्रों में काफी प्रगति संभव बनाई है और इसने भारत के राष्ट्रीय सुपरकंप्यूटिंग मिशन में प्रगति को गति दी है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.