इस एप को करें डाउनलोड आपके स्मार्टफोन में बजेगी वीडियो रिंगटोन

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 02:42:25 PM
Download this app Your smartphone will ring video ringtones

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आज तक आपने अपने स्मार्टफोन में अलग - अलग प्रकार की ऑडियो रिंगटोन रखी होंगी, कुछ लोगों को तो अपने फोन में तरह - तरह की रिंगटोन लगाने की आदत होती है, ऐसे शौकीनों के लिए एक खुशखबरी है। अब एक एप के माध्यम से आप अपने स्मार्टफोन में ऑडियो की जगह वीडियो रिंगटोन लगा सकते हैं। आपको बता दें कि हालहि में एक अमेरिकी कंपनी ने भारत में Vyng एप लांच किया है। इस एप के माध्यम से स्मार्टफोन यूजर्स अपने फोन में वीडियो रिंगटोन लगा सकते हैं। 


आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम2 की ख्ररीद के लिए अब नहीं करना होगा फ्लिपकार्ट की फ्लैश सेल का इंतजार

खबरों के अनुसार इस एप को गूगल प्ले-स्टोर पर ही लांच किया गया है, इसी कारण फिलहाल इस एप को केवल एंड्रॉयड यूजर्स ही इस्तेमाल कर सकेंगे। Vyng Android उपकरणों के 6,000 से अधिक संस्करणों पर काम करता है। इस एप में और भी कुछ खास फीचर्स हैं जैसे आप खुद अपना वीडियो बनाकर इसे अपलोड कर सकते हैं और इस वीडियो को रिंगटोन के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। 

बहुत ही खतरनाक हैं ये एप आपके स्मार्टफोन की पर्सनल जानकारियां पहुंचाते हैं हैकर्स तक

गौरतलब है कि इस एप को 2017 में लांच किया गया था और अब तक 150 से अधिक देशों के करीब 2 बिलियन से ज्यादा यूजर्स इसका इस्तेमाल कर चुके हैं। एप पूरे भारत में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, जिससे उपयोगकर्ता हर कॉल के साथ रिंगटोन के रूप में वीडियो सेट कर सकते हैं और वीडियो रिंगटोन का मजा ले सकते हैं।

ये हैं महंगे Smartphone, जो नए साल में ग्राहकों को करेंगे अपनी ओर आकर्षित

Xiaomi Mi Play स्मार्टफोन हुआ लांच, इसके फीचर्स और कीमत पर डालिए एक नजर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.