बच्चों की सेफ्टी के लिए Easyfone ने बनाया Star फोन, पेरेंट्स का रहेगा पूरा कंट्रोल

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 11:01:10 AM
Easyfone made the Star phone for children's safety, Parents will have full control

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। टेक्नोलॉजी के बढते ट्रेंड ने लोगों को इसका आदी बना दिया है। स्मार्टफोन का बुरा असर बच्चों की सेहत और उनकी लाइफस्टाइल पर भी पड़ा रहा है। आजकल 3 साल के बच्चे के हाथ में भी स्मार्टफोन देखा जा सकता है। बच्चों की सेहत की रक्षा के लिए और उनकी जरुरत के अनुसार उनके लिए खास मोबाइल बनाया गया है। Easyfone ने बच्चों के लिए Star नाम का फोन बनाया है।

स्पेशिफिकेशन - इस स्मार्टफोन में 1.77 इंच की स्क्रीन दी गई है। यह फोन टैंगी ग्रीन, सैसी पिंक, ब्रिजी ब्लू, रॉकेट रेड और वंडर व्हाइट कलर में उपलब्ध है। फोन में पावर के लिए 800 mAh की बैटरी दी गई है। इसे मात्र 3,490 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है।

आज से 'द ग्रेट हॉनर सेल' में खरीदें Honor के लेटेस्ट स्मार्टफोन, Honor 10 पर भी 5000 रुपए की छूट

फीचर्स - इस फोन की खास बात यह है कि इसमें जो नंबर सेव किए जाएंगे केवल उन्हीं नंबर पर कॉल कर सकेंगे और उन्हीं नंबर से कॉल रिसीव कर पाएंगे। इसके लिए कंपनी ने इसमें कॉल रिस्ट्रिक्टिंग (सीमित कॉल) फीचर दिया है। इससे फोन में पहले कॉन्फिगर नंबरों पर ही कॉल रिसीव और कर सकेंगे। Easyfone Star स्मार्टफोन में सिंपल और बेसिक फीचर हैं। जो कि माता-पिता को अपने बच्चों के लिए बेहद उपयोगी लगेंगे। इससे बच्चों को सुरक्षित रखा जा सकेगा। उनके फोन पर कोई फर्जी कॉल नहीं आएगा।

फोन में 6 फोटो कॉन्टैक्ट सेट कर सकेंगे। इसके अलावा, एड्रेस बुक में 10 कॉन्टैक्ट और सेट कर सकेंगे। यह फोन पूरी तरह बच्चों के लिए सुरक्षित है। इसमें इंटरनेट की सुविधा तो नहीं है लेकिन GPS की सुविधा है। इसके अलावा फोन में डिस्क्रीट लिसनिंग फीचर है जिससे पेरेंट्स बच्चे के आसपास की बातचीत सुन सकते हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑटो कॉल बैक फीचर भी है।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.