जियोफोन में भी काम करेगा फ़ेसबुक एप

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 02:17:41 PM
Facebook app will also work in jiophone

नई दिल्ली। प्रमुख सोशल मीडिया एप फ़ेसबुक का इस्तेमाल अब जियोफोन पर भी किया जा सकेगा। जियोफोन रिलायंस रिटेल का स्मार्ट फीचर फोन है। रिलायंस जियो का कहना है कि उसके ग्राहक अब जियो एपस्टोर से फ़ेसबुक एप डाउनलोड कर सकेंगे।

कॅरियर बनाने में मददगार डिजिटल पेशेवर सोशल नेटवर्क

फ़ेसबुक एप का नया संस्करण विशेष रूप से जियो ओएस के लिए बनाया गया है। इसमें पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनलकंटेंट लिक के समर्थन जैसे फीचर शामिल होंगे। कंपनी के यहां जारी बयान के अनुसार उसकी इस पहले से वे लोग भी फ़ेसबुक का उपयोग कर सकेंगे जो कि फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं।

VALENTINE'S DAY 2018: आज डूडल पर प्यार भरा दिन, लव बर्ड्स के जरिए गूगल सेलिब्रेट कर रहा वेलेंटाइन

जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, 'फ़ेसबुक तो शुरुआत है। जियोफोन दुनिया के बेहतरीन मोबाइल एप को एक जगह लाएगा जो कि जियोफोन का ग्राहकों से वायदा था।’फ़ेसबुक के उपाध्यक्ष (मोबाइल भागीदारी) फ्रांसिस्को वरेला ने कहा कि ’’हम जियो के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं।

खुशखबरी !फेसबुक यूजर्स को दिखेगी दोस्तों की पोस्ट, पब्लिशर्स के पोस्ट होंगे कम

जियोफोन के जरिए फ़ेसबुक के इस्तेमाल का यह बड़ा अवसर है। जियोफोन शून्य प्रभावी लागत वाला स्मार्ट फीचर फोन है जिसके लिए 'जमानत राशि’ 1500 रुपए है जिसे बाद में कुछ शर्तों के साथ ग्राहक को लौटा दिया जाता है। एजेंसी

वॉट्सएप यूजर के लिए आए ये दो नए शानदार फीचर्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.