Facebook, Instagram और Whatsapp की सेवा कई देशों में हुई ठप, यूजर्स ने कि शिकायत

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 03:10:39 PM
Facebook, Instagram and Whatsapp were blocked in many countries, users complained that

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम बीती रात से सेवा धीमी है। यह परेशानी विश्व भर के ​कुछ देशों में हुई है। लेकिन इसके साथ ही अब कुछ जगहों पर ये परेशानी दूर हो चुकी है। लेकिन अभी भी कुछ यूजर्स इनकों लेकर शिकायत कर रहे है। कई यूजर्स ने शिकायत की है कि उन्हें फेसबुक के मैसेंंजर से मैसेज भेजने में समस्या हो रही है। इसके अलावा फेसबुक से जुडे हुए सभी प्रकार के एप में इस प्रकार की समस्या देखी गई है। इसकी यूजर्स भी शिकायत कर रहे है। 


आपको बता दें कि यूजर्स की शिकायत कि उन्हें फेसबुक, इंस्टाग्राम और यहां तक कि कुछ यूजर्स को व्हाट्सएप यूज करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले बुधवार को सभी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ठीक से काम कर रहे थे। लेकिन गत रात पारागुए, भारत, बांग्लादेश, अर्जेंटीना और कई अन्य देशों के यूजर्स को फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने में दिक्कत महसूस हुई। 

 


तो वहीं डाउन डिटेक्टर के मुताबिक ब्राजिल के लोगों को इस आउटरेज का सबसे ज्यादा सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को यूज करने वाले यूजर्स ने फेसबुक, इंस्टाग्राम आउटरेज की शिकायमत ट्विटर पर की थी। बाद में इंस्टाग्राम ने 14 मार्च सुबह 3.48 बजे इसके संबंध में ट्वीट किया। 

 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने ट्वीट किया। अपने ट्वीट में लिखा कि हम इस समस्या से अवगत हैं कि कुछ लोगों को इंस्टाग्राम एक्सेस करने में दिक्कत हो रही है। हम समझते हैं कि ये निराशाजनक है और हमारी टीम इस दिक्कत को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.