फेसबुक लॉगइन किए हुए देखते है पॉर्न तो हो जाइए सावधान!

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 11:44:46 AM
फेसबुक लॉगइन किए हुए देखते है पॉर्न तो हो जाइए सावधान!

इंटरनेंट का विस्तार जिस तरह से हो रहा है ये आप सभी अच्छी तरह से परिचित है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत में  इंटरनेट का यूज अडल्ट कंटेंट देखनें के लिए ज्यादा होता है। स्वभाविक है यूजर इंटरनेट सर्फिंग के दौरान कई टेब्स अथवा कई ऐसी साइट्स भी खोले रखते है। जिनका सीधा संबध तो किसी से नहीं लेकिन कई बार ये आपकी परेशानी का कारण बन सकती है। कैसे...

विवो V5 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल का आज होगा आयोजन

यदि कोई यूजर अडल्ट कंटेंट वाली वेबसाइट पर जा रहा हैं और उसका फेसबुक लॉगइन है तो ये आपके लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। इससे आपको आसानी से ट्रैक किया जा सकता है। ऐसा इसलिए होता है जब आप किसी पॉर्न साइट पर फेसबुक का प्लगइन लगा हो तो ऐसे में यूजर को ट्रैक करना बेहद आसान हो जाता है।

आपको बता दें कि यदि आप फेसबुक लॉगइन करनें के बाद अन्य किसी भी साइट्स पर सर्फ करते है तो फेसबुक इस बात का पता लगानें के बाद ही आपको उसी के अनुरुप विज्ञापन पेश करता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया साइट Like, Share और Login With Facebook विजट से यूजर्स पर नजर रखती है। जब कभी आप कोई Like या Share बटन वाला ऐप या वेबसाइट इस्तेमाल करते हैं तो उस डेटा को ALAMY नाम की फर्म कैप्चर करती है।

500 रुपए का रिचार्ज करनें पर ये कंपनी दे रही है 600 रुपए का टॉकटाइम  

कैसे बच सकते है इससे-

यदि आप चाहते है कि आपको ट्रैक नहीं किया जाए तो इसके लिए सबसे पहले पॉर्न वेबसाइट्स सर्फ करने से पहले फेसबुक लॉग आउट कर ले। क्योंकि एक यहीं टिप्स है जिससे आप स्वंय को ट्रैक होनें से बचा सकते है।

कूलपैड के ये स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकते है पेश

अपना नया ऐप लॉन्च करेंगी सनी लियोनी, बस करिये 6 दिनों का इंतज़ार 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.