खुशखबरी !फेसबुक यूजर्स को दिखेगी दोस्तों की पोस्ट, पब्लिशर्स के पोस्ट होंगे कम

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 08:31:49 AM
Facebook posts will be seen by friends, posts of publishers will be low
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

टेक डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्तों की पोस्ट ही दिखाई नहीं देती। अन्य पब्लिशर्स और विज्ञापनदाताओं के बीच पोस्ट ही छिप जाती है। दुनियाभर के विज्ञापन फेसबुक पर आते रहते है। इनसे हर यूजर्स परेशान है। अगर यूजर इन्हें फॉलो भी नहीं करता तो भी ये लगातार आते रहते है।

फेसबुक यूजर्स की इसी समस्या को देखते हुए अब दोस्तों की पोस्ट को तरजीह दी जाएगी। फेसबुक ने घोषणा की है कि  उसकी न्यूज फीड पर पब्लिशर्स के पोस्ट को कम किया जाएगा और दोस्तों के पोस्ट को दिखाया जाएगा। इसके लिए न्यूज फीड में एक सेक्शन बनाया जा रहा है जहां ब्रेकिंग न्यूज स्टोरीज मिलेंगी। यह ब्रेकिंग न्यूज सेक्शन फेसबुक के वीडियो प्लेटफॉर्म फेसबुक वॉच पर होगा

वॉट्सएप यूजर के लिए आए ये दो नए शानदार फीचर्स

अभी तक कंपनी ने इसके बारें में अधिक जानकारी नहीं दी है कि यह न्यूज सेक्शन कब से दिखेगा। इसके बारे में कोई  जानकारी नहीं मिली है कि कि इस सेक्शन में पब्लिशर्स को ब्रेकिंग न्यूज पुश करने के लिए क्या करना होगा।

हाइक मैसेंजर से सीधे बुक हो सकेगी ओला कैब

हाल ही में फेसबुक यूजर्स को जो शानदार फीचर मिला है वो है ग्रुप विडियो कॉलिंग फीचर। इससे दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक साथ विडियो चैट की जा सकती है। यह यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

अपना 'वैलेंटाइन’ ढूंढने के लिए युवा ले रहे हैं डेटिग ऐप्स का सहारा: एसोचैम

सेल्फी के लिए बेस्ट हैं 2018 के ये स्मार्टफोन

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.