फ्लिपकार्ट अपने उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च करेगा ये नई सुविधा

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 11:55:04 AM
Flipkart launches 'Flipkart Plus'

टेक डेस्क। ऑनलाइन मार्केट में अपना नाम कमा चुकी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधा देने के लिए कई तरह के कार्य कर रही है। फ्लिपकार्ट का लक्ष्य अपने ग्राहकों को अच्छी और तुरंत सेवा देना है। जिसके कारण कंपनी इस और बढऩे के लगातार प्रयास कर रही है। कंपनी की ओर से हमेशा से ही अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन सेवा उपलब्ध कराने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाती रही है। जिसके कारण लगातार कंपनी के उपभोक्ताओं की संख्या बढ़ रही है।

रात को घर के बाहर सो रही किशोरी के साथ दो युवकों ने किया ये घिनौना काम

उपभोक्ता कंपनी से संतुष्ट है और इससे मिलने वाली सुविधाओं का भी पूरा फायदा उठाते है। फ्लिपकार्ट सेल से लोग जमकर अपनी जरूरतों की चीजों की खरीदारी आसानी से करते हैं। अब कंपनी अपने उपभोक्ताओं के लिए जल्द ही ऐसा प्रोगाम लेकर आ रही है जिससे ग्राहकों को सबसे तेज और फ्री डिलिवरी, सभी तरह की सेल, जैसे बिग फेस्टिव सीजन सेल तक जल्दी पहुंच उपलब्ध करवाना और ग्राहकों को शॉपिंग का बेहतर अनुभव प्रदान हो सकेगा। प्रमुख ई कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट इस स्वतंत्रता दिवस को अपने ग्राहकों को एक खुशखबरी देने जा रही है, जी हां।

अफगानिस्तान की मस्जिद में आत्मघाती हमला, 39 की मौत, कम से कम 80 घायल

फ्लिपकार्ट ने इस स्वतंत्रता दिवस पर ‘फ्लिपकार्ट प्लस’ लॉन्च करने की घोषणा की है जिसे उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से तैयार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकरी दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि यह देश का पहला प्रोगाम है, जो डाटा विश्लेषण और उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं की समझ पर आधारित है।

रैपिड ट्रांजिट परियोजना की लागत में दिल्ली की हिस्सेदारी अदा करे केंद्र सरकार: केजरीवाल

इसके अलावा सभी प्रमुख इंटरनेट कंपनियां इस पहल में भाग लेकर इसे भारत में लॉन्च किया गया अब तक का सबसे ज्यादा लाभदायक कार्यक्रम बनाएंगी। फ्लिपकार्ट प्लस एक लाभदायक प्रोग्राम है, जिसका मकसद बिना शुल्क के मिलने वाली सदस्यता और रिवॉडर्स से उपभोक्ताओं जोडऩा है। यह प्रोग्राम सभी टच प्वाइंटों पर उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव देने का वादा करता है। उपभोक्ताओं को सबसे तेज और फ्री डिलिवरी, सभी तरह की सेल, जैसे बिग फेस्टिव सीजन सेल तक जल्दी पहुंच उपलब्ध करवाना और ग्राहकों को शॉपिंग का बेहतर अनुभव प्रदाना करना इस कार्यक्रम की प्रमुख विशेषताओं में शामिल है। आपको बता दे कि फ्लिप कार्ट भारत में ऑनलाइन शॉपिंग में तेजी से बढ़ती एक कंपनी है। जिससे ग्राहकों को हर जरूरत का सामान बड़ी आसानी से मिलता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.