Flipkart superr sale:  रक्षाबंधन पर बहन के लिए 80% छूट के साथ खरीदें तमाम प्रोडक्ट्स, 25 अगस्त से शुरू

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 09:03:31 AM
Flipkart superr sale: Buy all products with 80% discount

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। रक्षाबंधन को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने हमेशा की तरह ग्राहकों के लिए त्योहारी सेल का आयोजन रखा है। फ्लिपकार्ट 25 अगस्त को एक दिवसीय सुपर सेल लगाने जा रही है। इस सेल में आप अपनी बहन के लिए शानदार उपहार खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की सुपर सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवीएस औक कैमरा पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। तो कल के लिए तैयार हो जाएं और सेल का लाभ उठाएं।

भारत में लॉन्च हुआ Samsung galaxy note 9, कीमत 64,900 रुपए से शुरू

बता दें कि 24 अगस्त यानि आज फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को इसमें अर्ली एक्सेस मिलेगा। अगर आप भी फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स है तो आज इस सेल का लाभ उठा पाएंगे। आज रात 9 बजे इस सेल का एक्सेस मिल जाएगा। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने कुछ चुनिंदा ग्राहकों को 10 प्रतिशत डिस्काउंट देने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। यह डिस्काउंट ईएमआई ट्रांजैक्शंस पर भी मिलेगा।

एचएमडी ग्लोबल नोकिया की भारत में विनिर्माण क्षमता बढ़ाने की योजना

इसके बाद 25 अगस्त को यानि कल नॉन-मेंबर्स के लिए सेल लाइव डील्स रात 12 बजे से रखी जाएगी। इस डील में टीवी और अन्य होम एप्लाइंसेज पर 70 प्रतिशत और लैपटॉप, ऑडियो डिवाइसेज, कैमरा और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट ग्राहकों को दी जाएगी। इसमें रेडमी 5A 25 अगस्त 12PM बजे फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा। साथ ही 55 इंच Mi टीवी 4 और 55 इंच iFFALCON 4K एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी भी 25 अगस्त 12PM बजे फ्लैश सेल में रखे जाएंगे। इतना ही नहीं हर 8 घंटे में सुपर डील मिलेगी जिसमें ब्यूटी, टॉय, स्पोर्ट्स और बुक कैटेगरी में भी प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलेगा। सेल में कपड़े, जूते और एक्सेसरीज पर भी 30 से 80 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

4 कैमरे वाले स्मार्टफोन Huawei Nova 3 की आज ओपन सेल, जियो दे रहा 1,200 रुपए का कैशबैक

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.