‘वीरू के फंडे’ में सलाह देंगे सहवाग

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 12:42:06 PM
  ‘वीरू के फंडे’ में सलाह देंगे सहवाग

सहवाग अब एक 15 एपिसोड वाली वेब सीरीज - ‘वीरू के फंडे’ में नजर आएंगे। इस वीडियो सीरीज को वीआईयू पर स्ट्रीम किया जा सकता है, जो वीयूक्लिप की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस है। 2 मिनट के प्रत्येक एपिसोड में सहवाग अपने दोस्तों को सलाह देते दिखेंगे, जिसमें वो रोजमर्रा की जिन्दगी में आने वाली समस्याओं से निपटने के गुर बताएंगे।

 अगर आप अपनी पत्नी से बहस में जीतना चाहते हैं या अपनी सासू मां के तानों (डंडो) से बचने का रास्ता खोज रहे हैं, तो सहवाग के फंडे आपकी जिन्दगी को आसान कर देंगे। करियर को लेकर परेशान लोगों को भी सहवाग अपने हक का प्रमोशन पाने के आसान तरीके बताएंगे। कई बार हमारे सामने असमंजस की स्थिति होती है, जैसे हमें किसी अनचाहे व्हाट्सएप ग्रुप में जबरन डाल दिया जाता है। 

किसी बड़े रेस्टोरेंट में वेटर को कितनी टिप दें - ये समझ में नहीं आता। सहवाग के फंडे हमें इन सभी मुश्किलों का रास्ता ढूंढने में मदद करेंगे।  टेलीमर्केटिंग वाले फोन कॉल्स या इनकम टैक्स वालों से बचने, तनाव दूर भगाने या फिर वजन कम करने जैसी मुश्किल से मुश्किल समस्या के निवारण में सहवाग ना सिर्फ आपकी मदद करेंगे, बल्कि अपने चुटीले अंदाज में मुसीबत को हंसते-हंसते निपटाने का रास्ता भी बताएंगे। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि जिंदगी का मतलब चीजों को आसान बनाए रखना है।

 बॉल को देखें तो उसे हिट करें! वीरू के फंडे में वो सबकुछ होगा जो मैंने जीवन में और क्रिकेट में अपने असली दोस्तों के साथ सीखा है।  इससे पूरा अनुभव ‘मस्ती भरा’ होगा। वीआईयू के साथ जुडक़र मुझे काफी खुशी है, जिसने मुझे डिजिटल मीडियम पर अपने फैन्स से जुडऩे के लिए एक प्लेटफॉर्म दिया है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह शो आपको उतना ही रोमांचित करेगा जितना मेरी बैटिंग ने किया है।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.