हेल्थ और फिटनेस मैनेंजमेंट के लिए घर लाएं नोकिया एडवांस्ड स्लीप सेंसर

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 02:47:20 PM
Get Home Nokia Advanced Sleep Sensor for Health and Fitness Management

टेक डेस्क। अगर आपका बेड आपके सोने की सभी मूवमेंच को ट्रेक करें और आपकी हेल्थ के बार में भी आपको अपडेट करें तो कैसा होगा। अगर आपको सोते समय खर्राटें लेने की आदत है तो अब आपका बिस्तर उसे ट्रेक करके आपको बताएगा। इसलिए आप सुबह उठकर मना नहीं कर सकते कि आप स्नोर नहीं करते। लास वेगास में सभी कपंनियां अपने स्मार्ट प्रोडक्ट पेश कर रही है।

5.7 इंच डिस्प्ले वाला ओप्पो A83 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

इस CES 2018 में एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया ने भी अपना नया प्रॉडक्ट एडवांस्ड स्लीप सेंसर पेश किया है। इस स्लीप सेंसर से आप अपनी हेल्थ को मेंटेन कर पाएंगे। साथ ही यह आपको फिट भी रखेगा। इसके अलावा यह आंखों की मूवमेंट, खर्राटों को भी ट्रैक करता है। यह एडवांस्ड स्लीप सेंसर सोते हुए आपकी बॉडी की एक्टिविटी को एनालिसिस करेगा और साथ ही स्मार्ट तरीके से आपके घर को आईएफटीटीटी इंटीग्रेशन के जरिए कंट्रोल भी करेगा।

बीएसएनएल ने अपने प्लान में किए बड़े बदलाव 186 रुपए में रोज मिलेगा 1जीबी डाटा

नोकिया के इस एडवांस्ड स्लीप सेंसर को  अपनी वॉयस की मदद से कंट्रोल किया जा सकेगा। कंपनी ने एडवांस्ड स्लीप सेंसर 99.95 डॉलर ( लगभग 6,355 रुपए) में पेश किया है। खबरों के मुताबिक कंपनी इसे 2018 के क्वार्टर1 में उपलब्ध करा सकती है।

मोदी, सुषमा से मालदीव के विदेश मंत्री ने की मुलाकात

अमित शाह हैं ‘कालेधन के बादशाह‘ : सुष्मिता देव



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.