गूगल ने लांच किए अपने सबसे सस्ते स्मार्टफोन, जानिए फीचर और कीमत

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 11:10:03 AM
Google launches your cheapest smartphone, know feature and price

इंटरनेट डेस्क। गूगल ने अपने दो स्मार्टफोन लांच किए है। कंपनी ने पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए एक्सएल स्मार्टफोन को लांच किया है। बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन गूगल के सबसे सस्ते स्मार्टफोन है। लेकिन इनकी कीमत प्रीमियम सेगमेंट की है। दरअसल, मिड रेंज प्रीमियम सेगमेंट में सैमसंग और एप्पल को टक्कर देने के लिए गूगल ने पिक्सल 3ए सीरीज के दो फोन लांच किए है। इन स्मार्टफोन में यूजर्स को पिक्सल की सेवा मिलेगी। इसके साथ ही आप पिक्सल फोटोग्राफी सॉफ्टवेयर भी दिए जाएंगे। 


गूगल पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए एक्सएल फीचर
कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन में बजट सेगमेंट का हार्डवेयर का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन में सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है। लेकिन भारत में ये स्मार्टफोन ई सिम सपोर्ट के साथ आता है। दोनों स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 9.0 पाई दिया गया है। इनमें 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलता है। पिक्सल 3ए में 5.6 इंच का फुल एचडी जीओलेड डिस्प्ले दिया गया है। तो वहीं पिक्सल 3ए एक्सएल में 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। दोनों स्मार्टफोन में 12.2 मेगापिक्सल का सिंगर रियर कैमरा दिया गया है। 

तो वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पिक्सल 3ए में 3000 एमएएच की बैटरी और पिक्सल 3ए एक्सएल में 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इन डिवाइसों के साथ 18 वॉट का चार्जर दिया गया है। 

यदि भारत में इन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तो पिक्सल 3ए स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपए की कीमत और पिक्सल 3ए एक्सएल की कीमत 44,999 रुपए है। दोनों स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आते हैं। भारत में ये दोनों फोन 15 मई को लॉन्च हो रहे हैं।

15 मई को लांच हो सकता है Realme X स्मार्टफोन, जानिए फीचर और कीमत

इस दिन लांच हो सकते है Realme X और Realme X Lite स्मारर्टफोन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.