गूगल खरीदेगा आपके लिए मूवी का टिकट

Samachar Jagat | Monday, 07 May 2018 02:00:44 PM
Google will buy a movie ticket for you

टेक डेस्क। गूगल आपके हर काम के लिए तैयार है। गूगल असिस्टेंट पर आपको सिर्फ बोलना है और आपका काम तुरंत हो जाएगा। जब भी नई मूवी रिलीज होती है तो देखने का सभी का मन होता है लेकिन टिकट बुक कराने में जोर आता है। भले ही आजकल स्मार्टफोन से घर बैठे टिकट बुक कराने की सुविधा मिल गई हो लेकिन उसमें कई प्रोसेस से गुजरना होता है। इसलिए गूगल असिस्टेंट अब आपका टिकट बुक कर देगा।

जल्दी करें Mobikwik एप से ओला बुक करने पर मिल रहा है 100% कैशबैक

गूगल असिस्टेंट को यूजर वॉयस कमांड देकर आप टिकट बुक कर देंगे। गूगल असिस्टेंट के ज़रिए आसानी से मूवी का टिकट खरीदा जा सकता है। इसके लिए गूगल ने अमेरिकी टिकटिंग कंपनी फंडांगो के साथ साझेदारी की है।

BSNL 99 रुपए में दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक रिपोर्ट में कहा कि गूगल ने फंडांगो के साथ गूगल असिस्टेंट से मूवी टिकट खरीदने के लिए साझेदारी की है। इसके लिए यूजर को गूगल असिस्टेंट से - बाय टिकट्स या ‘hey google buy me tickets for...’कहना है।

इस खास बात यह है कि अगर यूजर किसी मूवी का नाम सजेस्ट नहीं करता है तो भी गूगल असिस्टेंट आपकी मदद करेगा। इसके लिए आपको सिर्फ , 'showtimes near me' कहना होगा। इसके बाद गूगल आपके आस-पास के मूवी थियटर में चलने वाली फिल्मों के बारे में बता देगा। वहां से आपको जो भी अच्छी लगे उस मूवी को चुन सकते है। वहीं अगर आप 'who stars in it' पूछते हैं तो असिस्टेंट आपको फिल्म के कलाकारों के बारे में बता देगा। अभी यह फीचर एप्पल के सिरी पर भी उपलब्ध कराया गया है।

32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ LG K30

वोडाफोन और आसुस की साझेदारी से ग्राहकों को होगा ये फायदा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.