यह कंपनी दे रही है 300Mbps की स्पीड से डाटा, कीमत 1,699 रुपए

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 04:50:41 PM
Hathway company is providing data at speeds of 300Mbps

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। आजकल सभी यूजर्स ऐसा प्लान चुनते हैं जिसमें अच्छी स्पीड में इंटरनेट सुविधा मिलें साथ ही सस्ता प्लान भी हो। कई बार ऐसा होता है कि हम मूवी या फिर कुछ भी डाउनलोड करते हैं तो उसमें घंटों समय लग जाता है। ऐसे में झुंझलाहट होने लगती है और उस प्लान को कोई लेना भी पसंद नहीं करता। यूजर्स की सुविधा के लिए हाल ही में एक ब्रॉडबैंड कंपनी ने 300Mbps की स्पीड देने वाला नया प्लान जारी किया है।

जी हां मशहूर इंटरनेट सेवा देने वाली कंपनी हाथवे ने नया ब्रॉडबैंड प्लान जारी किया है जिसमें 300Mbps की स्पीड से इंटरनेट चलेगा। हाथवे के इस ब्रॉडबैंड के प्लान की कीमत 1,699 रुपए है। इसमें यूजर्स को रोजाना 2TB डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 1 महीने की होगी। बता दें कि इस प्लान में 300Mbps की स्पीड 2 टीबी तक मिलेगी, इसके बाद स्पीड कम होकर 5Mbps रह जाएगी।

अमेजन पर ग्रांड सेल में Huawei P20 Pro पर मिल रही है 10 हजार रुपए की छूट

इस तरह हाथवे के इस प्लान की कीमत अगर 12 महीने के हिसाब से देखें तो इसकी कीमत 1,250 रुपए प्रति महीने होगी। फिलहाल यह प्लान चेन्नई में ही लागू होगा। जल्द ही इसे अन्य शहरों में भी जारी किया जाएगा। अगर आप भी स्लो इंटरनेट की समस्या से परेशान है तो हाथवे का यह प्लान लेकर हाई स्पीड डाटा का लाभ ले सकते हैं। इस प्लान के लिए हाथवे ने टीपी लिंक के साथ साझेदारी की है जिसके तहत एज वाई-फाई मेश सॉल्यूशन पेश किया गया है जो कि भारत में पहली बार हुआ है। कंपनी का दावा है कि इस वाई-फाई राउटर का रेंज 3000 से 4000 स्क्वॉयर फीट है। इसके जरिए एक साथ 100 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है।

ओप्पो ने लॉन्च किया वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Oppo A7X, जानें कीमत और फीचर्स

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.