जानिए मोटोरोला नें किस स्मार्टफोन की कीमत में की है भारी कटौती

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 10:47:45 AM
Here is the drastic cut in the price of smartphones which Motorola released

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला नें अपने स्मार्टफोन मोटो G टर्बो की कीमतों में भारी कटौती की है। कंपनी नें इस स्मार्टफोन को पिछले साल ही भारतीय बाजार में पेश किया था। कंपनी नें इसे यहां 14,499 रुपए की कीमत पर बाजार में पेश किया था। अब यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील पर 9,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। वहीं बात करें फ्लिपकार्ट की तो इस ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर  10,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

कीजिए 'MODI KEY APP' डाउनलोड, फिर देखें 500 और 2000 के नोट की करामात

इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा भी जा सकता है। स्मार्टफोन में 2470 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डाले तो इसमें तो इसमें 5 इंच की फुल एच़डी  डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की कोटिंग से प्रोटेक्ट है। स्मार्टफ़ोन 64 बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर, एड्रेनो 405GPU से लैस है। स्मार्टफोन में 2GB की रैम दी गई है।

जिओनी नें केन्या में पेश किया M6 लाइट स्मार्टफोन

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई 802.11 B/G/N (2.4GHz), ब्लूटूथ 4.0 LE, 3G, GPS और माइक्रो-USB फीचर्स मौजूद है। यह हैंडसेट वाटर रेसिस्टेंट है यानी पानी से यह स्मार्टफोन सुरक्षित रहेगा।

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.