एचटीसी, इंटेक्स और वीवो के 4जी ग्राहक उठा सकेंगे रिलायंस जियो का फायदा

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 01:09:48 PM
HTC, Intex and Vivo's 4G customers can take advantage of RJio

जियो प्रिव्यू ऑफर अब एचटीसी, इंटेक्स और वीवो जैसे तीन और लीङ्क्षडग ब्रांडस के 4जी स्मार्टफोनस ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। जियो प्रिव्यू ऑफर अब 19 लीडिंग ब्रांड्स 4जी स्मार्टफोनस के साथ उपलब्ध है। इस ऑफर से ना सिर्फ डिजिटल इंडिया को बढ़ावा मिलेगा बल्कि लाखों ग्राहकों को4 जी एलटीई तकनीक अपनाने और इस्तेमाल करने की प्रेरणा भी मिलेगी। 

 रिलायंस के सभी डिजिटल स्टोरर्स पर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। फिर चाहे वह डिजिटल एक्सप्रैस हो या डिजिटल एक्सप्रैस मिनि। अगर आप किसी दूसरे स्टोर से फोन खरीदना चाहते है तब भी कोई बात नही आप स्टोर से रिलायंस प्रिव्यू ऑफर की मांग कर सकते हैं। 

यह अन्य चुनिंदा स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदते वक्त अपना केवाईसी दस्तावेज जमा करना होगा। ताकि जियो सिम मिलने में कोई परेशानी ना हो।  जियो प्रिव्यू ऑफर में आपको मिलेगा अनलिमिटेड विडियो और वॉयस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएम और अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा, यानि जितना मन चाहे उतना और वो भी पूरे 90 दिनों तक। 

इसके साथ ही जियो प्ले, जियो ऑन डिमांड, जियो मनी, जियो मैग, जियो बीटस्, जियो एक्सप्रैस न्यूज, जियो ड्राइव और जियो सिक्योरिटी जैसे प्रीमियम एपलीकेशनस भी आप इस्तेमाल कर सकेंगे। जियो सॢवसेज को टेस्ट करने के लिए जियो प्रिव्यू ऑफर दिया जा रहा है। शुरूआत में रिलायंस ने अपने कर्मचारियों के लिए जियो प्रिव्यू ऑफर पेश किया था। जो बाद में कर्मचारियों के परिवार और रिलायंस से जुड़े पार्टनर्स को भी उपलब्ध हो गया। 

रिलायंस प्रिव्यू ऑफर रिलायंस के अपने स्मार्टफोन ब्रांड लाइफ फोन के साथ ही उपलब्ध था। बाद में चुङ्क्षनदा सैमसंग, सोनी, वीडियोकॉन, सेनसुई, एलजी, पैनासॉनिक, एसुस, माइक्रोमैक्स, वाईयू, टीसीएल, एलकाटेल, जियोनी, कार्बन, जोलो और लावा के 4जी स्मार्टफोन के ग्राहकों के लिए भी इसे खोल दिया गया।  जियो प्रिव्यू ऑफर जियो-फाई (वाई-फाई हॉट स्पॉट) के साथ भी उपलब्ध है। रिलायंस डिजिटल, डिजिटल एक्सप्रैस और डिजिटल एक्सप्रैस मिनि के साथ अन्य स्टोरस् से भी इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.