हुआवेई ने भारतीय बाजार में उतारा अपना नया फ्लैगशिप फोन

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 04:26:17 PM
Huawei launches new flagship phone in Indian market

नयी दिल्ली। चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई ने भारतीय बाजार में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश किया। मुख्य रूप से कैमरा के इस्तेमाल और नयी पीढ़ी को ध्यान में रखकर उतारे गए इस फोन में चार कैमरे हैं। कंपनी ने अपने नये उत्पाद पी-30 प्रो की कीमत 71,990 रुपये तय की है। 

हुआवेई इंडिया के उपभोक्ता कारोबार समूह के कंट्री मैनेजर (हुआवेई ब्रांड) टोर्नाडो पैन ने ‘पीटीआई-भाषा‘ से कहा कि स्मार्टफोन में प्रीमियम एवं नवीनतम प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया गया है, इस वजह से इसकी कीमत एक हजार डालर यानी 70,000 रुपये के पार चली गयी है।

पैन ने कहा, ‘‘भारत हमारे लिए अहम बाजार है और हम भारतीय बाजार में नये उत्पाद लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।‘‘उन्होंने कहा कि हुआवेई भारत में अपने अन्य उत्पादों को पेश करने की संभावनाएं तलाश रही है। कंपनी ने इसके साथ ही पी-30 लाइट को भी भारतीय बाजार में पेश किया। चार जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वाले संस्करण की कीमत 19,990 रुपये और छह जीबी रैम एवं 128 जीबी मेमोरी वाले संस्करण की कीमत 22,990 रुपये है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.