आइडिया के 595 रुपए वाले प्लान में मिल रहा है 10 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 08:50:56 AM
Idea is giving 10 GB data and unlimited calling in the Rs 595 plan

टेक डेस्क। अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए आइडिया भी पीछे नहीं है। वह भी नए और सस्ते डाटा प्लान से अपने ग्राहकों को आकर्षित करने की पूरी कोशिश कर रही है। रिलायंस जियो ने सभी टेलीकॉम कंपनियों के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा तैयार कर दी है। इसलिए अब आइडिया ने धमाकेदार प्लान पेश किया है। आइडिया ने हाल ही में 595 रुपए वाला प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को डाटा के अलावा कॉलिंग और भी कई सारी सुविदाएं मिल रही है। आइडिया के इस प्लान से वोडाफोन के 569 रुपए वाले प्लान को चुनौती मिलेगी। तो आइए जानते हैं इन दोनों प्लान के बारे में -

Flipkart  की The Big Freedom Sale में स्मार्टफोन से लेकर कपड़ों और फर्नीचर पर मिल रही है 80% तक की छूट

आइडिया का 595 रुपए का प्लान- आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को 10 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा 250 मिनट प्रतिदिन और 1000 मिनट प्रति हफ्ते कॉलिंग के लिए दिए जाएंगे। जब यह लिमिट समाप्त हो जाएगी तो यूजर्स को 1 पैसे प्रति सेकंड के हिसाब से चार्ज करना होगा। उसके बाद ही आगे सेवा ले सकता है। साथ ही 1 वीक के लिए ग्राहक 100 यूनिक नंबर पर फ्री में कॉल कर सकते हैं जो कि केवल आइडिया के नेटवर्क पर ही होगी। इसके बाद 1 पैसे प्रति सेकंड से पैसे लगेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 112 दिनों की होगी।

फेसबुक पर हार्ट आइकन पर क्लिक करके अपनी पसंद के लोगों के साथ कर पाएंगे डेटिंग

वोडाफोन का 569 रुपए का प्लान- अब बात करते हैं आइडिया की टक्कर के 569 रुपए वाले प्लान की। इसमें यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस तरह कुल 252 जीबी डाटा यूजर्स को मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.