अगर गर्लफ्रेंड नाराज है और कॉल नहीं उठा रही तो विडियो मैसेज से कहें दिल की बात

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 02:00:37 PM
If girlfriends are angry And not picking up the call then Talk to the video message

टेक डेस्क। अभी तक टेक्स्ट मैसेज के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा लेकिन आज आपको ऐसे फीचर के बारे में बता रहे है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। अगर हम किसी को फोन करते है और वो उस हमारा कॉल नहीं उठा पाते है तो हम टेक्स्ट मैसेज करते है

लेकिन अब आप विडियो मैसेज छोड़कर कह सकते है कि आप बात करना चाहते है या जो भी आपको काम है उसमें बता सकते है। जी हां गूगल का फेमस विडियो कॉलिंग एप Google Duo में यह शानदार फीचर जोड़ा गया है। इसके जरिए यूज़र अपने उन दोस्तों को विडियो संदेश भेज सकेंगे जो उनकी कॉल का जवाब नहीं दे सके थे।

वॉट्सएप ने डिलीट फॉर एवरीवन फीचर की बढ़ाई समय सीमा

इससे यूजर 30 सेकंड का विडियो या वॉइस मैसेज बनाकर भेज सकते है। किसी यूज़र से मिले विडियो मेसेज को रिसीव करने के बाद उसे प्ले करने के लिए विडियो आइकन पर क्लिक करना होगा। विडियो देखने के बाद यूज़र 'Call now' बटन पर टैप कर विडियो भेजने वाले यूज़र को कॉल कर सकते हैं।  

ये कंपनियां दे रही है स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल ने बताया कि नया विडियो मेसेज, यूज़र द्वारा देखने के 24 घंटे बाद अपने आप गायब हो जाएगा। इतना ही नहीं यूजर इस मैसेज को सेव भी कर सकते है।

Gboard के जरिए मालवी, नि‌माडी, लंबाडी और कांगड़ी भाषाओं में कर पाएंगे मैसेज

मोबाइल, टैब और लैपटॉप पर अधिक समय बिताने से बच्चों की दूर की नजर हो रही कमजोर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.