कूलपैड के ये स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकते है पेश

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 09:39:09 AM
कूलपैड के ये स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकते है पेश

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल बाजार में जल्द ही मोबाइल निर्माता कंपनी कूलपैड अपनें दो नए स्मार्टफोन पेश करनें वाली है। कंपनी के इन स्मार्टफोन को कूलपैड नोट 3S और मेगा 3 नाम दिया गया है। मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने ये दो स्मार्टफोन 30 नवम्बर को भारत में पेश करनें की योजना बना रही है।

500 रुपए का रिचार्ज करनें पर ये कंपनी दे रही है 600 रुपए का टॉकटाइम  

स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालें तो कूलपैड नोट 3S में 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा रही है। यह फोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर आधारित होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का ओक्टा-कोर 64-बिट मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 3जीबी की रैम भी दी गई है। फोन में 3000 एमएएच क्षमता की बैटरी भी मौजूद है।

फोन में 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। वहीं बात करें कैमरे की तो फोन में 13 मेगापिक्सल  का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जा रहा है।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर अब मिलेगें अमूल के उत्पाद  

दूसरे स्मार्टफ़ोन कूलपैड मेगा 3 की बात करें तो यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। यह स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले से लैस किया गया है। इस यह डिस्प्ले 2.5D कर्वड ग्लास से लैस है।

यह स्मार्टफ़ोन 2500एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है। इस फ़ोन में 1GHz क्वाड कोर मीडिया टेक MT6735P प्रोसेसर मौजूद है. इसमें 3GB की रैम भी मौजूद है।

जानिए एयरटेल पेमेंट बैंक से जुड़ी कुछ खास जरुरी बातें

अपना नया ऐप लॉन्च करेंगी सनी लियोनी, बस करिये 6 दिनों का इंतज़ार 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.