इंस्टाग्राम पर जल्दी ही पोस्ट को कर कर पाएंगे शेयर और GIF भी कर पाएंगे पोस्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 09:49:08 AM
Instagram likely to let you share posts, add GIFs to posts and more

फेसबुक के विपरीत इंस्टाग्राम पर आप पोस्ट को शेयर नहीं कर सकते हैं। या तो आप पोस्ट के लिए किसी एक व्यक्ति या फिर ग्रुप को डायरेक्ट मैसेज भेज सकते हैं। या फिर आप उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले सकते हैं या उस इमेज को डाउनलोड कर के उसे रिपोस्ट कर सकते हैं। इंस्टाग्राम में ऐप के अंदर पोस्ट को शेयर करने के कोई तरीका नहीं था।  

OnePlus 5T Star Wars Limited Edition 14 दिसंबर को होगा लांच, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

आप Regram ऐप का इस्तेमाल कर के ऐसा कर सकते हैं। बहुत से इंस्टाग्राम यूजर्स इस ऐप का इस्तेमाल कर के पोस्ट्स को शेयर करते हैं। इसके लिए आपको URL को कॉपी करना होता है और इसे Regram ऐप में स्विच करना होता है। उसके बाद आपको फिर से इंस्टाग्राम में कैप्शन और टैग्स के लिए वापस आना पड़ता है। 

The Next Web की रिपोर्ट के अनुसार इंस्टाग्राम नए फीचर्स और Regram के साथ इंटीग्रेशन पर काम कर रहा है। इस रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट को शेयर किया गया है, जो कि इमेज के नीचे स्थित उसे लाइक करने, कमेंट करने और शेयर करने के विकल्प के पास नेटिव Regram ऑप्शन को दिखा रहा है।

रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि Instagram  यूजर्स को GIF के लिए सर्च करने की भी अनुमति देगा और यूजर्स इन्हे स्टोरीज और पोस्ट्स में भी शामिल कर पाएंगे। यह ऐप के अंदर GIF सोर्स के लिए Giphy का उपयोग कर सकता है। 

इन के अतिरिक्त, Instagram के एंड्रॉइड ऐप को अपडेट किया जा सकता है क्योंकि प्लेटफार्म सीमित बीटा वर्जन में ऐप के लेटेस्ट वर्जन का परीक्षण करने के लिए चुनिंदा ऑडियंस को आमंत्रित कर रहा है।

Asus ZenFone Live (ZB501KL) की कीमत में आई कटौती, अब इस दाम पर होगा उपलब्ध

इंस्टाग्राम और फेसबुक के लिए यह आम बात है कि जब भी किसी नए फीचर की टेस्टिंग की जाती है तो इसे सभी यूजर्स के लिए लागू करने से पहले कुछ यूजर्स के लिए लागू किया जाता है और उसी के आधार पर यह निर्णय लिया जाता है कि इस फीचर को मेन ऐप में शामिल किया जाएगा या नहीं। कुछ फीचर्स को टेस्टिंग के बाद ऐप में शामिल नहीं भी किया जाता इसलिए अभी इस बारे में पूरी तरह से कुछ नहीं कहा जा सकता है कि इन फीचर्स को ऐप में शामिल किया जाएगा या नहीं। 

दो रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Micromax Canvas Infinity Pro

...तो क्या इस साल आ जाएगा दुनिया का सबसे सस्ता फोन , फ्रीडम 251

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.