जियो का नया पोस्टपैड प्लान, 199 रुपये में 25 जीबी डेटा

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 09:39:47 AM
jio's new postpaid plan, 25 GB data in 199 bucks

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने पोस्टपैड ग्राहकों के लिए एक नया मासिक प्लान पेश किया है, जिसमें वह 199 रुपये में 25 जीबी डेटा देगी। इस दौरान वायस काल व एसएमएस नि:शुल्क रहेंगे। कंपनी के बयान के अनुसार इस बिलकुल नये 'जियोपोस्टपैड' प्लान के लिए ग्राहक को कोई जमानत राशि जमा नहीं करवानी होगी।

विकलांगों के लिए कृत्रिम समझ आधारित समाधान पर ढाई करोड़ डॉलर खर्च करेगी माइक्रोसॉफ्ट

इसमें वायस, एसएमएएस, इंटरनेट व अंतरराष्ट्रीय कॉभलग (आईएसडी) सुविधा पहले ही शामिल और एक्टिवेट होगी। जियो का यह प्लान 15 मई से अस्तित्व में आएगा। मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो की इस पहल से पोस्टपैड दूरसंचार सेवाओं में भी नयी 'मारामारी' शुरू हो सकती है।

हाथों की रचना की साफ तस्वीरें ले सकता है एमआरआई दस्ताना

इस समय कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपैड प्लान 309 रुपये का है जिसमें वह एक जीबी प्रतिदिन की सीमा के साथ 30 जीबी डेटा देती है। इसमें 400 रुपये की जमानत राशि भी जमा करवानी पड़ती है। लेकिन नए प्लान में कंपनी ने शुल्क को ही नहीं घटाया बल्कि जमानत राशि व डेटा इस्तेमाल की सीमा को समाप्त कर दिया है।

इसमें सभी लोकल कॉल नि:शुल्क हैं तो अंतरराष्ट्रीय (आईएसडी) कॉल के लिए 50 पैसे प्रति मिनट व अंतरराष्ट्रीय रोमिंग में दो पैसे प्रति मिनट का शुल्क देना होगा। कंपनी ने इसके साथ ही इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की भी घोषणा की है।-एजेंसी

इस चिप से मिनटों में कोकिन के सेवन का पता चल जाएगा

डेटा लीक घोटाला: फेसबुक ने प्रबंधन में किया अहम फेरबदल

विश्व में भारतीय मूल के एक सर्जन की अगुवाई में रोबोट के जरिए की गई पहली सर्जरी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.