जियो जल्द पेश करेगा होम टीवी, 1 रुपए में देख पाएंगे एसडी चैनल

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 08:33:53 AM
Jio will soon be presenting Home TV, SD channels to see in 1 rupee
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। जिय़ो सबसे सस्ता डाटा प्लान देने के लिए ग्राहकों के बीच पॉपुलर हो गया है। वहीं एक बार फिर से जियो यूजर्स के बीच धमाका करने की तैयारी में नजर आ रहा है। जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी है कि कम पैसों में एसडी और एचडी चैनल देख पाएंगे। वैसे तो जियो टीवी पहले से ही लोगों के बीच जाना जाता है जिसमें ढ़ेर सारे चैनल्स उपलब्ध है। वहीं अब जियो होम टीवी पेश करने वाला है। इस होम टीवी से ग्राहक सस्ती दर में एसडी और एचडी चैनल देख पाएंगे। जियो की यह eMBMS पर आधारित हाइब्रिड टेक्नोलॉजी है जिसमें बिना इंटरनेट के यह टेक्नोलॉजी काम में ली जा सकती है।

यह है प्लान- जियो के होम टीवी में यूजर्स 200 रुपए में 200 एसडी चैनल और 400 रुपए में 200 एचडी चैनल देख पाएंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी। अगर सीधा सा हिसाब देखे तो जियो ग्राहकों को यह खर्चा एसडी के लिए प्रति चैनल 1 रुपया और एचडी के लिए प्रति चैनल 2 रुपया होगा।

Sony Xperia XZ2 Premium लॉन्च, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जियो जियो ऐसा लैपटॉप ला सकता है जिसमें मोबाइल की तरह सिम कार्ड लगाया जा सकेगा। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस सर्विस के बारे में कुछ नहीं कहा है। जियो ने आईपीएल मैच के लिए जो स्पेशल पैक लॉन्च किया है उसमें आईपीएल के सभी मैच लाइव देख पाएंगे।

चारधाम यात्रियों के लिए कारगर होगा मोबाइल एप

इसके लिए यूजर्स को 251 रूपए खर्च करने होंगे। इस प्लान की वैधता 51 दिनों की होगी। इस प्लान में यूजर्स को 102 जीबी का डाटा मिलेगा। इसके बाद यूजर्स 7 अप्रैल से 27 मई तक होने वाले आईपीएल के सभी मैच लाइव देख सकेंगे। इसके अलावा आईपीएल के लाइव शो भी देख पाएंगे। इन शोज को यूजर्स माई जियो एप पर देख सकेंगे।

इन महंगे स्मार्टफोन की कीमतों में हुई कटौती

WhatsApp पर फिर से डाउनलोड करें 2 महीने पहले डिलीट किया हुआ डाटा

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.