जीवी मोबाइल्स ने पेश किया 3600 एमएएच बैटरी वाला फीचर फोन

Samachar Jagat | Sunday, 23 Apr 2017 01:00:02 PM
Jivi Mobiles launches 3600 mAh battery feature phone

नई दिल्ली। मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जीवी मोबाइल्स ने 3600 एमएएच बैटरी वाला नया फीचर फोन सूमो टी 3000 पेश करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 1,490 रुपये है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि 3600 एमएएच बैट्री वाला यह फोन 50 दिनों तक स्टैंडबाई में रह सकता है। उसने कहा कि इस फोन पर अन्य सभी फीचर फोन की तरह 111 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी और स्क्रीन टूटने पर नि:शुल्क रिप्लेसमेंट की गारंटी मिलेगी।

अब मेगा एप पर मिलेंगी रेल संबंधी सभी जानकारियां

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज आनंद ने कहा कि समाज के निर्धन लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बहुत सोच-समझकर नये उत्पाद पेश किये जाते हैं। उन्होंने कहा कि 111 दिन रिप्लेसमेंट वारंटी के तहत ग्राहकों को एक्टिवेशन या खरीद के बिल की तिथि के बाद 111 दिन तक उपयोग के दौरान किसी कारण फोन खराब होने पर रिप्लेसमेंट दिया जाएगा और इसी अवधि में स्क्रीन ब्रेकेज पॉलिसी के तहत ग्राहकों को सभी जीवी मॉडलों पर मुफ्त में स्क्रीन बदलने का भरोसा भी दिया जा रहा है। 

स्काइप साइबर क्रिमिनल्स के बीच है नंबर वन कम्युनिकेशन विकल्प

उन्होंने कहा कि सूमो टी 3000 का स्क्रीन 2.8 इंच का है। इसमें कैमरे के साथ, ब्ल्यूटूथ, एफएम रेडियो, ऑटो कॉल रिकॉर्ड, मोबाइल ट्रैकर, टॉर्च लाइट, साउंड रिकॉर्ड, जीपीआरएस, डब्ल्यूएपी, स्पीड डायल, कैलकुलेटर, भारतीय कैलेंडर, त्योहारों की सूची तिथियों समेत ईबुक रीडर, ब्लैकलिस्ट, प्री लोडेड गेम, जीवी ऐप आदि फीचर हैं।

सैमसंग गैलेक्सी Book 2-in-1 PC के प्री ऑर्डर्स हुए शुरू

आप सोचेंगे और फेसबुक पर हो जायगा टाइप

मोटोरोला ने 799 रुपए में लांच किया नया इन ईयर हैडफ़ोन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.